logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

आप ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, आप प्रभारी ने दी शुभकामनाएं

आप प्रभारी द्वारा जारी की गई इस लिस्ट में लगभग सभी विधान सभा प्रभारियों को ही अपना प्रत्याशी घोषित किया गया है.

Updated on: 07 Jan 2022, 09:22 PM

नई दिल्ली:

आप पार्टी ने नए साल के पहले हफ्ते में अपनी पहली उम्मीदवारों की लिस्ट आज जारी कर दी है. इस मौके पर आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने ट्वीट कर लिखा है कि उत्तराखंड प्रत्याशियों की पहली सूची सभी क्रांतिकारी साथियों को हार्दिक बधाई,आइये सब मिलकर उत्तराखंड नवनिर्माण का सपना पूरा करें. आप पार्टी पहली लिस्ट में 24 प्रत्याशियों के नाम जारी की है. जिनमें आप के सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल का नाम भी शामिल है. आप प्रभारी द्वारा जारी की गई इस लिस्ट में लगभग सभी विधान सभा प्रभारियों को ही अपना प्रत्याशी घोषित किया गया है.

कर्नल अजय कोठियाल गंगोत्री, शिशुपाल सिंह रावत रामनगर, भूपेश उपाध्याय कपकोट , दीपक बाली काशीपुर, बसंत कुमार बागेश्वर(एस सी), प्रेम सिंह भगवानपुर(एस सी), अमित जोशी अल्मोड़ा, डिम्पल सिंह राजपुर रोड(एस सी), यूनुस चौधरी जसपुर, सुरेश सिंह बिष्ट सल्ट, प्रशांत राय रानीपुर , विजय शाह घनसाली(एस सी),नवनीत राठी मंगलौर,राजेश बिष्ट लोहाघाट,मदन महर चंपावत,समित टिक्कू हल्द्वानी,मनोहर लाल पहाड़ी पौड़ी(एस सी),डॉ राजे नेगी ऋषिकेश, हरीश चंद्र आर्य सोमेश्वर(एस सी),दिगमोहन नेगी चैबट्टाखाल,प्रवीण बंसल विकासनगर,ई. शादाब आलम पिरान कलियर,नरेश शर्मा हरिद्वार ग्रामीण,अजय जायसवाल सितारगंज.

आप प्रभारी ने बताया कि जल्द ही पार्टी अन्य नामों की घोषणा भी कर देगी. उन्होंने आगे कहा कि आप पार्टी ने पहले ही प्रदेश की जनता से वादा किया था कि वो अपने उम्मीदवारों के नाम सबसे पहले सार्वजनिक करेंगे ताकि उम्मीदवार जनता के बीच जा सकें और पार्टी का प्रचार करते हुए वोट मांग सकें. उन्होंने दोनों दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो दल पहले हमें चेहरों को लेकर ताने मारते थे आज उन्हीं दलों को यह समझ नहीं आ रहा है कि वो टिकट किसे दें लेकिन आप पार्टी का हर आम चेहरा ही जनता का चेहरा होता है और जनता का प्यार और समर्थन को देखते हुए जल्द ही अन्य नामों की घोषणा कर दी जाएगी.