logo-image

कल देहरादून पहुंचेंगे आप के शीर्ष नेता अरविंद केजरीवाल- दीपक बाली

प्रदेश अध्यक्ष कैंपेन कमेटी आप दीपक बाली ने बताया कल सुबह अरविंद केजरीवाल 10.35 पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंच कर सीधे वहां से बीजापुर जाएंगे.

Updated on: 02 Jan 2022, 09:47 PM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के छठें दौरे पर कल दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप पार्टी के शीर्ष नेता अरविंद केजरीवाल देहरादून पहुंच रहे हैं. अरविंद केजरीवाल कल देहरादून पहुंच कर परेड ग्राउंड से एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे जिसके लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है. प्रदेश अध्यक्ष कैंपेन कमेटी आप दीपक बाली ने बताया कल सुबह अरविंद केजरीवाल 10.35 पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंच कर सीधे वहां से बीजापुर जाएंगे. बीजापुर में वो पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे. इसके बाद दोपहर में 2 बजे के लगभग वो परेड ग्राउंड पहुंचकर वहां मौजूद विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा को संबोधित कर वो सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे. जहां से वो दिल्ली के लिए निकल जायेंगे.

उन्होंने कहा, कल परेड ग्राउंड में सैनिक सम्मान समारोह भी रखा गया. इसके अलावा सांस्कृतिक कार्यक्रम के अलावा आप पार्टी के उत्तराखंड प्रकोष्ठ के अलग अलग विंगों से मुलाकात का कार्यक्रम रखा गया है.

आप कैंपेन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने कहा कि कल की इस विशाल रैली के लिए आप पार्टी ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है. आप पार्टी की यह रैली ऐतिहासिक रैली होने जा रही है जो बीजेपी और कांग्रेस से बड़ी रैली साबित होगी. इस रैली में जहां एक और पूरे प्रदेश से सैकड़ों आप कार्यकर्ता इस रैली को सफल बनाने देहरादून पहुंच रहे हैं वही स्थानीय जनता भी इस रैली को लेकर काफी उत्साहित है क्योंकि स्थानीय जनता अब कांग्रेस और बीजेपी की नीतियों से ऊब चुकी है और काम की राजनीति करने वाली आप पार्टी की योजनाओं को सराहा रही है.

दीपक बाली ने आगे बताया कि आप कार्यकर्ताओं के साथ साथ स्थानीय लोग भी इस रैली में आकर इस रैली को सफल बनाने का काम करेंगे वही दूर दूर से आए कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता के लिए बैठने का पूरा इंतजाम यहां पर किया गया है और साथ ही जिन वाहनों से कार्यकर्ता यहां पहुंचेंगे उनके पार्किंग की भी पूरी व्यवस्था पार्टी द्वारा तैयार कर ली गई है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का यह छठवां उत्तराखंड का दौरा है और इस दौरे पर अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से एक बड़ी घोषणा करते हुए उत्तराखंड को पांचवीं गारंटी दे सकते हैं जिसका आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ साथ प्रदेश की जनता को बेसब्री से इंतजार है.

उन्होंने कहा कि इससे पहले अरविंद जी 5 बार उत्तराखंड आ चुके हैं और अपने इन दोनों में वह चार बड़ी घोषणाएं उत्तराखंड के लिए कर चुके हैं जिसमें अभी तक कुल 27 लाख से ज्यादा लोग अलग-अलग योजनाओं से जुड़कर अपना पंजीकरण करवा चुके हैं.

उन्होंने कहा कि अरविंद जी के आने से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में जहां काफी उत्साह देखा जा रहा है वही आने वाले चुनाव के लिए भी उनका यह दौरा एक संजीवनी के रूप में काम करेगा उन्होंने आगे कहा कि आप पार्टी कल को लेकर अपनी तैयारियां पूरी कर चुकी है और अब आप पार्टी के पदाधिकारियों के साथ-साथ स्थानीय जनता को भी अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड आने का बेसब्री से इंतजार है.