News Nation Logo
Breaking
Banner

70 विधानसभाओं में किया प्रदर्शन- आम आदमी पार्टी

आज दिल्ली में अरविंद केजरीवाल जी द्वारा दिल्ली की जनता की जो सेवा की जा रही है और उत्तराखंड की जनता के लिए भी अरविंद केजरीवाल ने कई घोषणाएं की हैं जिससे बीजेपी बौखला गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 29 Dec 2021, 11:43:46 PM
Aam Adami Parti

Aam Adami Parti (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

उत्तराखंड की जनता को अपमानित करने और अपशब्द कहे जाने के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी ने कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के खिलाफ प्रदेश की सभी 70 विधानसभाओं में प्रदर्शन किया. एक निजी टीवी चैनल में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने उत्तराखंड की जनता को मुफ्त खोर कहते हुए अपशब्द कहे जिसके खिलाफ आज आप पार्टी ने प्रदेश की सभी 70 विधानसभाओं में प्रदर्शन करते हुए सीएम से मंत्री, सुबोध उनियाल को कैबिनेट से बर्खास्त करने की मांग की.

राजधानी देहरादून की सभी विधानसभाओं में भी आप कार्यकर्ताओं ने सुबोध उनियाल के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए बीजेपी महानगर कार्यालय का घेराव किया. लैंसडाउन चौक पर आप कार्यकर्ता एकत्रित हुए और इसके बाद उन्होंने सुबोध उनियाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सुबोध उनियाल का पुतला दहन किया.

इस दौरान आप प्रवक्ता रविन्द्र आनंद ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के कुशाषन से आजिज आ चुकी है. अब बीजेपी नेता अपनी सियासी जमीन खिसकती देख उत्तराखंड की जनता पर अपनी खिसियाहट निकाल रहे हैं. उन्हेांने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जब केन्द्र द्वारा मुफ्त की योजनाओं पर बडे बडे होर्डिंग और बैनर लगाकर बीजेपी द्वारा प्रचार प्रसार किया जाता है तो क्या वो मुफ्तखोरी बीजेपी के नेताओं को नजर नहीं आती. आज दिल्ली में अरविंद केजरीवाल जी द्वारा दिल्ली की जनता की जो सेवा की जा रही है और उत्तराखंड की जनता के लिए भी अरविंद केजरीवाल ने कई घोषणाएं की हैं जिससे बीजेपी बौखला गई है.

उन्होंने सुबोध उनियाल पर हमला बोलते हुए कहा कि सुबोध उनियाल जानते हैं कि उन्होंने और उनकी सरकार ने 5 साल कोई काम नहीं किया है और जैसे जैसे आप पार्टी का ग्राफ बढ रहा है वैसे वैसे बीजेपी के नेताओं का मानसिक स्तर गिरता जा रहा है.

वहीं उमा सिसोदिया ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि बीजेपी की सत्ता को जनता उखाड फेंकेगी. उन्होंने कहा कि सुबोध उनियाल तुंरत प्रदेश की जनता को अपशब्द बोलने पर माफी मांगें और अपना इस्तीफा दें. आप पार्टी प्रदेश की जनता की अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी. 

इस दौरान प्रर्दशन करने वालों में नवीन पिरशाली,रविन्द्र आनंद,उमा सिसोदिया,नितिन जोशी, हिमांशु पुंडीर,आरती राणा,उमपा अग्रवाल ,राजेश शर्मा,गुरुमेल राठौर,सीमा कश्यप,शरद जैन,रिंकी ,शयम बोरा,प्रवीण बंसल,मनोज चैधरी,राजेश्वरी ,सुनील घाघट आदि लोग मौजूद रहे.

First Published : 29 Dec 2021, 11:43:46 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.