News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

आप नेता नवपरिवर्तन अभियान की करेंगे वर्चुअल रैली- नवीन पिरशाली

नवीन पिरशाली ने बताया कि आप पार्टी ने 10 जनवरी से पूरे उत्तराखंड के अंदर नवपरिवर्तन अभियान को तेज करने का फैसला किया और उसके लिए पार्टी ने वर्चुअल रैली करने का निर्णय लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 08 Jan 2022, 11:11:39 PM
Naveen Pirsali

Naveen Pirsali (Photo Credit: Twitter- @NavinPirshali)

नई दिल्ली:

आप प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि बढते केारोना के खतरे को लेकर आप पार्टी ने अपने 10 जनवरी से शुरू होने वाले नवपरिवर्तन अभियान को वर्चुअली करने का निर्णय लिया. 10 जनवरी से 16 जनवरी तक सभी रैलियों को आप नेता वर्चुअली करेंगे. नवीन पिरशाली ने बताया कि आप पार्टी ने 10 जनवरी से पूरे उत्तराखंड के अंदर नवपरिवर्तन अभियान को तेज करने का फैसला किया और उसके लिए पार्टी ने वर्चुअल रैली करने का निर्णय लिया है. जिसकी शुरुआत पार्टी 10 जनवरी से करेगी. 10 जनवरी को पहली वर्चुअल रैली को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी संबोधित करेंगे,11 जनवरी को दूसरी वर्चुअल रैली होगी, जिसको आप पार्टी के राज्यसभा सांसद और वरिष्ट नेता संजय सिंह संबोधित करेंगे.

12 जनवरी को तीसरी वर्चुअल रैली होगी जिसको दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम जी संबोधित करेंगे, चौथी वर्चुअल रैली 13 जनवरी को होगी जिसको दिल्ली के माननीय विधायक सौरभ भारद्वाज जी संबोधित करेंगे,14 जनवरी को अगली वर्चुअल रैली होगी ,जिसको आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता आतिशी संबोधित करेंगी,15 जनवरी को दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे, 16 जनवरी को पार्टी की वर्चुअल रैली गोपाल राय जी संबोधित करेंगे,तो इस तरह से 10 जनवरी से 16 जनवरी तक पार्टी वर्चुअल रैली के माध्यम से और सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से उत्तराखंड में नव परिवर्तन को लेकर इस अभियान को तेज करेंगे. ये वर्चुअल रैली हर दिन दोपहर 12 बजे आयोजित होगी.

उन्होंने आगे कहा कि आज तक किए गए सभी कार्यक्रम और रैलियों में प्रदेश की जनता का अपार समर्थन यहां के लोगों द्वारा आप पार्टी को मिला है और जिस तरह से रोज सभी विधानसभाओं में लोग आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं और अन्य दलों को छोडकर लोग आप पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं उससे यह साफ है कि आने वाली 10 मार्च को प्रदेश में आप पार्टी की बहुमत से सरकार बनने जा रही है.

 

First Published : 08 Jan 2022, 11:11:39 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.