News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

गरुड़ पहुंचे मनीष सिसोदिया का हुआ भव्य स्वागत,कहा बैजनाथ की भूमि पर आने का मिला सौभाग्य- आप

सिसोदिया ने कहा कि आप बड़े सौभाग्यशाली हैं जो, आप देवभूमि में रहते,और हमारा सौभाग्य है कि ये देवभूमि हमारे देश का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि भगवान बैजनाथ की भूमि,गोमती की पावन भूमि पर यहां आना मेरा सौभाग्य है.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 18 Dec 2021, 09:02:28 PM
Manish Sisodiya

Manish Sisodiya (Photo Credit: news nation)

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के वरिष्ट नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपने चार दिवसीय दौरे के तीसरे दिन आज बागेश्वर पहुंचे. बागेश्वर के गरुड़ में उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया. यहां मौजूद जनसैलाब को संबोधित करते हुए, उन्होंने अपना संबोधन भारत माता की जय, भारत माता की बेटी बेटियों से किया. उन्होंने कहा कि आप बड़े सौभाग्यशाली हैं जो, आप देवभूमि में रहते,और हमारा सौभाग्य है कि ये देवभूमि हमारे देश का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि भगवान बैजनाथ की भूमि,गोमती की पावन भूमि पर यहां आना मेरा सौभाग्य है.

उन्होंने जनता से अपने संबोधन में कहा कि आज की तारीख याद रखिए. आने वाले समय में आम आदमी पार्टी के सरकार यहां अच्छे अच्छे अस्पताल, अच्छे अच्छे स्कूल बनाएगी तब बदलाव के आज के दिन की शुरुवात याद करेंगे. याद करेंगे कैसे हमने आज की तारीख में उत्तराखंड को बदलने का संकल्प लिया था. आप आज की तारीख भविष्य में याद करोगे. आप यहां हमे सुनने नहीं आए,बल्कि आप संदेश देने आए है बीजेपी कांग्रेस को, अब उत्तराखंड की जनता अपना विकल्प चुन चुकी है. 

21 साल बीजेपी कांग्रेस को वोट दिया,दोनों के गुस्से में एक के बाद एक को वोट दिया,क्या करते विकल्प नहीं था, आज विकल्प है. आप शानदार स्कूल चाहते, अब आपके पास विकल्प है. आप चाहते गर्भवती महिला की रास्ते में मौत ना हो तो आपके पास विकल्प है. आप चाहते, आज हमारे बच्चों को यहीं रोजगार मिले तो आज हमारे पास विकल्प है. 

मनीष सिसोदिया ने कहा, पिछले साढ़े चार साल बीजेपी ने कुछ नहीं किया, इनके पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत सोते रहे. जब बीजेपी को लगा जनता को गुस्सा आ गया, जनता नाराज हो गई तो इन्होंने मुख्यमंत्री बदल दिया. ये आपकी ताकत थी. आपकी वजह से इन्होंने तीन मुख्यमंत्री बदले, आपके डर से ये बदलाव हुआ. आपकी वजह से देश की बड़ी बड़ी कुर्सियों पर बैठे लोग भी डरते हैं.

First Published : 18 Dec 2021, 09:02:28 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो