logo-image

अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे कर्मियों के समर्थन में आई AAP, सरकार पर साधा निशाना

उत्तराखंड के सहस्त्रधारा रोड पर काफी लंबे समय से बैठे frontline health workers को समर्थन देने आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट समेत उमा सिसोदिया रविंद्र आनंद और अनेक कार्यकर्ता धरना स्थल पर पहुंचे.

Updated on: 22 May 2022, 07:49 PM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के सहस्त्रधारा रोड पर काफी लंबे समय से बैठे frontline health workers को समर्थन देने आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट समेत उमा सिसोदिया रविंद्र आनंद और अनेक कार्यकर्ता धरना स्थल पर पहुंचे. इस दौरान जोत सिंह बिष्ट ने धरना दे रहे प्रदर्शनकारियों से मुलाकात करते हुए कहा कि संघर्ष की इस घड़ी में आम आदमी पार्टी आप के साथ खड़ी है. उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार चंपावत उपचुनाव में मस्त है और दूसरी ओर फ्रंटलाइन वर्कर्स अपनी मांगों को लेकर धरना देने को मजबूर हैं.

जोत सिंह बिष्ट ने आगे कहा कि यह वही फ्रंटलाइन वर्कर्स है, जिन्होंने करो ना कॉल में अपनी जान की परवाह किए बगैर कई बेगुनाह लोगों की जान बचाई और लगातार लोगों की सेवा की, लेकिन सरकार ने उनको स्थाई करने के बजाए उनको सड़क पर धक्के खाने को मजबूर कर दिया. उन्होंने कहा कि यह जनविरोधी सरकार है, जिसे जनता के सरोकारों से कोई सरोकार नहीं है.

उन्होंने सरकार से मांग की है कि इन सभी फ्रंट एंड वर्कर्स को जल्द ही स्थाई किया जाए अन्यथा आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतर कर सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ एक बड़ा जन आंदोलन करेगी, जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी. इस मौके पर जीतेन्द्र पंत, रविंदर आनन्द, सरिता गौतम, सतीश शर्मा, दीप प्रकाश पंत, इंदु व्यास उपस्थित रहे.