logo-image

देवस्थानम बोर्ड के विरोध में आम आदमी पार्टी का बद्रीनाथ धाम में प्रदर्शन

आज देवस्थानम बोर्ड के विरोध और देवस्थानम बोर्ड ( Devasthanam Board ) को भंग करने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party ) के युवा मोर्चा चमोली के जिलाध्यक्ष सूरज कोहली के नेतृत्व में आप पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने बद्रीनाथ धाम ( Badrinat

Updated on: 07 Aug 2021, 08:08 PM

नई दिल्ली:

आज देवस्थानम बोर्ड के विरोध और देवस्थानम बोर्ड ( Devasthanam Board ) को भंग करने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party ) के युवा मोर्चा चमोली के जिलाध्यक्ष सूरज कोहली के नेतृत्व में आप पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने बद्रीनाथ धाम ( Badrinath Dham ) में प्रदर्शन किया. उनकी मांग थी कि,तीर्थ पुरोहितों के हक हकुकों को देखते हुए देवस्थानम बोर्ड को तत्काल भंग किया जाना चाहिए.इस दौरान युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सूरज कोहली ने बीजेपी सरकार ( BJP government ) पर तीर्थ पुरोहितों के हक को मारने का आरोप लगाते हुए तत्काल आंदोलन पर बैठे पुरोहितों की बात मानने की मांग की. सूरज कोहली ने कहा,देवस्थानम बोर्ड को भंग कर सरकार तीर्थ पुरोहितों की बात माने.

यह भी पढ़ेंःओलंपिक में गोल्ड मिलते ही खुश हो गए PM मोदी, नीरज चोपड़ा को ऐसे दी बधाई

'अच्छे दिनों के सपने दिखाकर बीजेपी ने जनता के साथ धोखा किया'

आप के युवा नेता भगवती मैंदोली ने कहा कि, आज वो सभी लोग देवस्थानम बोर्ड के विरोध में बद्रीनाथ धाम आए हैं. उन्होंने कहा कि, बीजेपी ने पिछले साढ़े चार सालों से जनता के साथ छलावा किया है. उन्होंने कहा प्रचंड बहुमत की जिस सरकार को जनता के हितों के बारे में सोचना चाहिए था ,वहीं सरकार तीर्थ पुरोहितों के हक हकूक धारियों के हक पर जबरन कब्जा जमाना चाहती है. बीजेपी ने जनता को अच्छे दिनों के सपने दिखाए लेकिन जनता समझ चुकी है अच्छे दिनों के सपने दिखाकर बीजेपी ने जनता के साथ धोखा किया है.

यह भी पढ़ेंःTokyo Olympic 2020: जैवलिन थ्रो में भारत को मिला गोल्ड, नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास

बीजेपी सरकार को सदबृ़ि़द्ध देने के लिए प्रार्थना की

उन्होंने कहा कि आप कार्यकर्ता आज भगवान ब्रदीनाथ जी के धाम पहुंचे और भगवान से बीजेपी सरकार को सदबृ़ि़द्ध देने के लिए प्रार्थना की ताकि देवस्थानम बोर्ड को बीजेपी सरकार जल्द से जल्द भंग कर सके. इस दौरान प्रर्दशन करने वालों में भगवती प्रसाद मैंदोली, सूरज कोहली, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा ,रघुनाथ राणा, विनीत सनवाल, अनूप पंवार,देवेश राणा, सूरज पंवार, स्थानीय लोग सूरज महता , आशीष कन्नी , काना चैहान , श्रीराम डिमरी ( डिमरी पंचायत अध्यक्ष आदि सभी शामिल थे।