logo-image

News State Conclave :उत्तराखंड विरोधी है आम आदमी पार्टी : नेहा जोशी

न्यूज स्टेट के सम्मेलन 'युवा उत्तराखंड, युवा उम्मीद' में उत्तराखंड के कई दिग्गज नेताओं ने जनता के सवालों का जवाब दिया. इस क्रम में BJP युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने सवालों का जवाब दिया. 

Updated on: 14 Oct 2021, 06:56 PM

हरिद्वार:

उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए राज्य की सभी राजनीतिक पार्टियां हर स्तर पर तैयारी कर रही हैं. और एक दूसरे दल पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोर पकड़ रहा है. इस बार किसका उत्तराखंड? विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड के युवाओं को नेताओं से क्या उम्मीदें हैं. न्यूज स्टेट के सम्मेलन 'युवा उत्तराखंड, युवा उम्मीद' में उत्तराखंड के कई दिग्गज नेताओं ने जनता के सवालों का जवाब दिया. इस क्रम में BJP युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने सवालों का जवाब दिया. 

भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है. पहाड़ों में हर घर जल मिल रहा है.  भाजपा सरकार ने 'आत्मनिर्भर उत्तराखंड' बनाया है. उत्तराखंड में फिर बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि  भाजपा विधानसभा चुनाव में महिलाओं को रिकॉर्ड टिकट देंगी. 

आम आदमी पार्टी को  उत्तराखंड विरोधी पार्टी  बताते हुए नेहा जोशी ने कहा कि दिल्ली में दंगों के समय उत्तराखंड के मारे गये लोगों के परिजनों के साथ दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने असंवेदनशीलता दिखाई.आम आदमी पार्टी का उत्तराखंड से सरोकार नहीं है. 
 
उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव और स्थानीय निकाय चुनाव में बीजेपी ने महिलाओं को भी टिकट दिया है. मेरी पार्टी में कोटा का खेल नहीं होता है. इस बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी महिलाओं को टिकट देगी.  दिल्ली में सिर्फ 461 सरकारी नौकरियां दी गईं. 

नेहा जोशी ने महिलाओं को आगे करने के सवाल पर कहा कि  भाजपा की केंद्र औऱ राज्य की सरकार के समय स्वयं सहायता समूहों में  महिलाओं की भागीदारी बढ़ी है. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए नेहा जोशी ने कहा कि जब विपक्ष में होते हैं तो आप पुरानी बातें भूल जाते हैं.  

BJP युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने कहा कि भाजपा मुद्दों की राजनीति करती है. आम आदमी पार्टी हमेशा युवाओं की बात करती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. आरटीआई में पता चला है कि दिल्ली के युवाओं को आजतक एक भी पैसा बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया गया.