logo-image

AAP के यूथ विंग का हुआ विस्तार, जानें किसे मिली जिम्मेदारी

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह की स्वीकृति के बाद यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष पंकज अवाना ने यूथ विंग का विस्तार करते हुए प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को प्रांत मंडल के आधार पर जिम्मेदारियां सौंपी.

Updated on: 18 Aug 2022, 10:07 PM

लखनऊ:

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) की स्वीकृति के बाद यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष पंकज अवाना (Pankaj Awana) ने यूथ विंग का विस्तार करते हुए प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को प्रांत मंडल के आधार पर जिम्मेदारियां सौंपी. पंकज अवाना ने कहा कि हमको अपने यूथ विंग को हर मंडल में मजबूत करने की जरूरत है जिससे हम युवाओं से सीधे संपर्क कर सकें और उनकी समस्याओं से अवगत हो सकें. 

इसी क्रम में लखनऊ मंडल से ललित वाल्मीकि, बौध्द प्रांत से पुष्कर आदित्य सिंह, बृज प्रांत से अरुण कठेरिया, बरेली मंडल से प्रशांत मिश्रा, उन्नाव से ऑगस्टीन करोथेर (जॉनी), कानपुर मंडल से मोहम्मद नुरुज्जमा, आजमगढ़ मंडल से सुनील यादव और पश्चिम प्रांत कार्यालय प्रभारी के तौर पर अमर सिंह को नियुक्त किया गया है, जिन्होंने बाद में अपने कार्य क्षेत्र में ईमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाहन करने का प्रण लिया. 

वर्तमान में आम आदमी पार्टी  की हर इकाई का विस्तार किया जा रहा है. ऐसे में यूथ विंग का मंडल और प्रांत के आधार पर विस्तार आवश्यक था, जिसको आज पंकज अवाना के निर्देशानुसार पूरा किया गया और विभिन्न लोगों को विभिन्न मंडल और प्रांत बांट दिए गए. यूथ विंग में जुड़ने वाले सभी नवनियुक्त साथियों को उनका कार्यक्षेत्र और उनकी जिम्मेदारियों से अवगत करा दिया गया है.