logo-image

लखनऊः हनुमान ब्रिज पर युवक ने किया सुसाइड का ड्रामा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ये युवक लगातार लोगों को आत्महत्या की धमकी तो दे रहा है लेकिन नदी में नहीं कूद रहा है. सड़क पर आने-जाने वाले लोग रुककर इस युवक का तमाशा देख रहे हैं और इसका वीडियो भी बना रहे हैं. देखते ही देखते इस युवक के इस ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो च

Updated on: 18 Jan 2021, 03:34 PM

नई दिल्ली:

लखनऊ के हनुमान सेतु पुल पर एक युवक ने आत्महत्या का ड्रामा किया है. वो सनकी युवक ब्रिज पर नदी की साइड पर लटक रहा है. इस युवक को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. युवक को इस तरह से नदी में लटका हुआ देखने के बाद स्थानीय लोगों के लिए कौतुहौल का विषय बना हुआ है. ये युवक लगातार लोगों को आत्महत्या की धमकी तो दे रहा है लेकिन नदी में नहीं कूद रहा है. सड़क पर आने-जाने वाले लोग रुककर इस युवक का तमाशा देख रहे हैं और इसका वीडियो भी बना रहे हैं. देखते ही देखते इस युवक के इस ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

आपको बता दें कि न्यूज स्टेट ने भी जब इस युवक के बारे में सुना तो घटना स्थल पर पहुंचा अभी तक न तो युवक ने आत्महत्या की है और नहीं इस युवक का उस जगह से रेस्क्यू किया जा सका है लोग उस सनकी युवक को लगातार समझाने में लगे हैं कि वो बाहर निकल आए लेकिन अभी तक ये ड्रामा जारी है. 

सितंबर 2020 में एक और युवक ने किया था ऐसा ड्रामा
लखनऊ में ये पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले सितंबर 2020 में भी एक युवक ने अपनी प्रेमिका को बुलाने के लिए ऐसा ही आत्महत्या का ड्रामा किया था.  अपनी प्रेमिका को बुलाने के लिए वो युवक गोमती नदी के किनारे ग्रिल पर चढ़ गया और आत्महत्या करने की धमकी देने लगा. जब उस युवक के आत्महत्या करने के प्रयास की सूचना पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने उसे नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन युवक नीचे उतरने को तैयार नहीं हुआ. उस युवक का कहना था कि पहले उसकी प्रेमिका को वहीं पर बुलाया जाए, उसके बाद ही वह नीचे उतरेगा नहीं तो अपनी जान दे देगा. उस युवक का ड्रामा घंटों तक चला था.