logo-image

यूपी में इंजेक्शन लगाते ही जमीन पर गिरा युवक, हुई मौत

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में झोलाछाप की वजह से एक अधेड़ की जान चली गई. मृतक की पहचान गंजडुंडवारा के रहने वाले ताहिर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि गलत इंजेक्शन के कारण उसकी जान चली गई.

Updated on: 23 Jan 2020, 08:10 AM

कासगंज:

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में झोलाछाप की वजह से एक अधेड़ की जान चली गई. मृतक की पहचान गंजडुंडवारा के रहने वाले ताहिर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि गलत इंजेक्शन के कारण उसकी जान चली गई. मृतक के परिवार वालों ने झोलाछाप डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

परिजनों के मुताबिक ताहिर की तबीयत खराब हो गई थी. ऐसे में उसका इलाज कराने के लिए उन्होंने उसे गंजडुंडवारा के डॉक्टर मुन्ना लाल की क्लिनिक पर भर्ती कराया. डॉक्टर मुन्ना लाल ने ताहिर को इलाज के दौरान इंजेक्शन और खाने के लिए कुछ दवाइयां भी दी. इलाज करा कर जब ताहिर घर आया तो वह जमीन पर गिर गया और छटपटाने लगा.

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव के बाद अब मायावती ने स्वीकार की CAA पर बहस की चुनौती

जहां तड़प-तड़प कर उसकी मौत हो गई. इसके बाद आक्रोशित परिवार वालों ने कोतवाली गंजडुंडवारा में आरोपी के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज कराई है. परिवार वालों का कहना है कि ताहिर की मौत का कारण गलत तरीके से इंजेक्शन लगाना है. ऐसे में ताहिर का पोस्टमॉर्टम कराया जाए.

यह भी पढ़ें- खेती में गाय का गोबर और गोमूत्र इस्तेमाल करें किसान : योगी

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर संबंधित डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाए. इस मामले में पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल भेज दिया है. साथ ही परिजनों की तहरीर पर झोलाछाप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.