News Nation Logo

पूर्व सभासद ने 18 साल की लड़की के साथ किया कई बार रेप, दी थी ऐसी धमकी

उत्तर प्रदेश के देवबंद में 18 साल की लड़की की चाकू की नोक पर रखकर कई बार रेप किया गया. लड़की को भाई की हत्या करने की धमकी देकर पूर्व सभासद आरिफ ने रेप किया.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 04 Oct 2019, 09:00:54 PM
पूर्व सभासद ने 18 साल की लड़की के साथ किया कई बार रेप

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के देवबंद में 18 साल की लड़की की चाकू की नोक पर रखकर कई बार रेप किया गया. लड़की को भाई की हत्या करने की धमकी देकर पूर्व सभासद आरिफ ने रेप किया. यह आरोप पीड़िता ने लगाया है.  पीड़िता के मुताबिक वो घरों में काम करती है. एक दिन आरोपी आरिफ गुब्बारा उसके घर आया और कहा कि मेरी बीवी की तबीयत खराब रहती है. हमें काम करने वाली की जरूरत है. काम की जरूरत मुझे भी थी जो मैं उसके साथ घर देखने के लिए चली गई. जब घर के अंदर गई तो वहां कोई नहीं था.

पीड़िता ने आगे बताया कि उसने मुझे पानी पीने के लिए दिया और मुझे पैसे दिया. इसके बाद वो मेरे साथ गंदी हरकत करने लगी. जब मैंने मना किया तो उसने मेरे गले पर चाकू रख दिया और कहा कि अगर हरकत की तो जान से मार दूंगा.

पीड़िता ने मीडिया से आगे बताया कि फिर वहां एक लड़का आया और वो वीडियो बनाने लगा. इसके बाद आरिफ मेरे साथ कई बार रेप किया. इसके बाद धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा.

इसे भी पढ़ें:Viral Video: CRPF की महिला कांस्टेबल की दहाड़, वो कोख नहीं पलने देंगे जिस कोख से अफजल निकलेगा

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार मेरे साथ रेप किया. बार-बार धमकी से परेशान होकर मैंने कहा कि जो करना है कर लो. तो उसने मुझे मेरे भाई को मारने की धमकी दी.

वहीं पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है. पुलिस जांच कर रही है ताकि पूरा मामला सामने आ सके और साक्ष्य के मुताबिक कार्रवाई की जा सके.

First Published : 04 Oct 2019, 09:00:54 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Uttar Pradesh Rape