logo-image

आप में शामिल होंगी नूतन ठाकुर, उत्तर प्रदेश में मिल सकती है बड़ी कमान

वरिष्ठ वकील और सामाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर जल्द आम आदमी पार्टी में शामिल होंगी. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. वह पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर की पत्नी हैं.

Updated on: 02 Mar 2020, 11:32 AM

लखनऊ:

वरिष्ठ वकील और सामाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर जल्द आम आदमी पार्टी में शामिल होंगी. वह पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर की पत्नी हैं. नूतन ठाकुर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. नूतन ठाकुर भ्रष्टाचार के कई मामलों को अदालत में ले जाने को लेकर सुर्खियों में रही हैं. इसके अलावा उनके पति अमिताभ ठाकुर के खिलाफ समाजवादी पार्टी की सरकार में किए गए केस को लेकर भी उन्होंने अपने पति का कोर्ट में बचाव किया था.

नूतन ठाकुर ने ट्वीट किया कि मैं आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो रही हूँ. मैं पूर्व में भी आप में थीं किन्तु मैंने दिसंबर 2013 में इस्तीफा दे दिया था. अब मैंने दोबारा इस पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है.  मैंने इस पार्टी को अपनी सोच तथा विचारधारा के अनुकूल पाया है. मैं लोक जीवन में पारदर्शिता तथा उत्तरदायित्व के क्षेत्र में काम करती हूँ तथा ‘आप’ भी इसी उद्देश्य के लिए कार्यरत है. मैं धार्मिक प्रश्नों पर ‘आप’ के सहिष्णु तथा समदर्शी सोच से भी प्रभावित हुई हैं. अतः मैं शीघ्र आप पार्टी में शामिल होउंगी.