logo-image

'योगी है तो न्याय है' ट्विटर पर दिनभर करता रहा ट्रेंड

योगी के कार्यालय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मंगलवार को उत्तर प्रदेश कोरोना जैसी महामारी से निर्णायक युद्ध लड़ रहा है.

Updated on: 29 Apr 2020, 08:48 AM

लखनऊ:

कोरोना वायरस के बढ़ते कदम रोकने के लिए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने जो कदम उठाए हैं, उसकी प्रशंसा उनके समर्थक सोशल मीडिया में कर रहे हैं. यूजर्स कोविड-19 की महामारी को लेकर योगी सरकार द्वारा प्रदेश के समस्त गरीबों, श्रमिकों, वृद्धों एवं दिव्यांगों के लिए भरण-पोषण की व्यवस्था, आर्थिक सहयोग एवं अन्य प्रदेशों से श्रमिकों की घरवापसी से जुड़ी जानकारियों को समर्थक ट्वीट और रिट्वीट कर रहे थे, जिस कारण हैशटैग 'योगी है तो न्याय है' टॉप-1 में ट्रेंड करता रहा. 

यह भी पढ़ें- ट्रंप को गले लगाना पीएम मोदी को नहीं आया काम- असदुद्दीन ओवैसी का हमला

सुशासन की ठोस नींव कानून के राज पर ही स्थापित हो सकती है

योगी के कार्यालय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मंगलवार को उत्तर प्रदेश कोरोना जैसी महामारी से निर्णायक युद्ध लड़ रहा है. नेक नीयत, कर्मठ व्यक्तित्व और सेवाभाव के साथ आज उत्तर प्रदेश शांति-न्याय और समृद्धि का प्रतीक प्रदेश बनकर राष्ट्रीय फलक पर उभरा है. एक और ट्वीट में लिखा गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्पष्ट मानना है कि सुशासन की ठोस नींव कानून के राज पर ही स्थापित हो सकती है.

यह भी पढ़ें- बिहार : चौकीदार से उठक-बैठक कराने वाले कृषि पदाधिकारी पर गिरी राज, निलंबित

उत्तर प्रदेश में न्याय सर्वसुलभ है

अगर कानून का राज नहीं है तो सुशासन की परिकल्पना ही अपने आप में बेमानी है. आज उत्तर प्रदेश में न्याय सर्वसुलभ है. देखते ही देखते पूरे देश से मुख्यमंत्री योगी के समर्थन में ट्वीट होने लगे. इसके बाद हैशटैग 'योगी हैं तो न्याय है' लगातार टॉप-1 में ट्रेंड करता रहा. इस दौरान समर्थकों और विरोधियों की जंग भी देखने को मिली.