News Nation Logo

योगी सरकार ने 38 IPS अधिकारियों का किया ट्रांसफर

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार के गठन के बाद बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल जारी है। शुक्रवार को राज्य में 38 आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया।

News Nation Bureau | Edited By : Jeevan Prakash | Updated on: 12 May 2017, 11:49:13 PM
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार के गठन के बाद बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल जारी है। शुक्रवार को राज्य में 38 आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया। पिछले महीने योगी सरकार ने 626 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया था।

योगी सरकार ने रामकुमार को हटाकर कर उनकी जगह पर अमिताभ यश को एसटीएफ के नए आईजी बनाने की घोषणा की है। आईजी मेरठ अजय आनंद, आगरा के आईजी सुजीत पांडेय और डीआईजी महेश मिश्रा को भी हटाया गया है।

आईपीएस अधिकारी विश्वजीत महापात्रा को वाराणसी जोन में एडीजी, आनंद कुमार को एडीजी मेरठ जोन बनाया गया है।

आईजी मेरठ के पद से हटाए गए अजय आनंद को एडीजी आगरा जोन बनाया गया है। बरेली जोन में एडीजी बृजराज मीणा को तैनात किया गया है। वहीं अभय कुमार प्रसाद को एडीजी लखनऊ जोन बनाया गया है।

और पढ़ें: योगी सरकार ने 15 जून तक राज्य की सड़कों के गड्ढों को भरने के वादे पर शुरू किया काम 

आईपीएस अफसर बीके मौर्या को एडीजी रेलवे, आरके विश्वकर्मा को एडीजी पीएसी, डीएल रत्नम को एडीजी प्रशिक्षण के पद पर तैनाती दी गई है। वहीं यशवीर सिंह एडीजी होमगार्ड, चंद्र प्रकाश प्रथम को एडीजी क्राइम, जीएल मीणा को एडीजी विशेष जांच बनाया गया है।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 May 2017, 11:36:00 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.