logo-image

योगी सरकार ने चार साल में चार लाख नौकरियां देने का बनाया रिकॉर्ड

सीएम योगी ने सबसे ज्यादा नौकरियां और रोजगार देने का रिकार्ड बनाया है. वहीं, बुधवार को सीएम योगी 3209 नलकूप चालकों को नियुक्ति पत्र, वितरित करेंगे. साथ ही सफल अभ्यर्थियों से संवाद भी करेंगे.

Updated on: 09 Dec 2020, 12:40 PM

लखनऊ:

कोविड काल में भी नहीं रुकी यूपी में भर्ती प्रक्रिया. सबसे ज्यादा नौकरी और रोजगार देने वाला प्रदेश बना यूपी. जी हां कुछ ऐसा ही काम किया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार को करीब चार साल होने वाले है. इन चार सालों के भीतर ही 4 लाख नौकरियां देने के रिकार्ड की तरफ योगी सरकार बढ़ी है.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के जन्मदिन के मौके पर PM मोदी ने किया ये Tweet

सीएम योगी ने सबसे ज्यादा नौकरियां और रोजगार देने का रिकार्ड बनाया है. वहीं, बुधवार को सीएम योगी 3209 नलकूप चालकों को नियुक्ति पत्र, वितरित करेंगे. साथ ही सफल अभ्यर्थियों से संवाद भी करेंगे. हर भर्ती प्रक्रिया के पश्चात सीएम योगी खुद अभ्यर्थियों से संवाद कर भर्ती प्रक्रिया की शुचिता और पारदर्शिता परखते हैं.

यह भी पढ़ें : बुलंदशहर में सपना चौधरी के गाने पर हुई हिंसा में एक की मौत

सीएम योगी ने भर्ती प्रक्रियाओं में पूरी शुचिता और पारदर्शिता बरतने के आदेश दे रखे हैं. अदालत ने भी यूपी की भर्ती प्रक्रिया की सराहना की है. कोर्ट ने शिक्षक भर्ती में प्रक्रिया पूर्ण करने का आदेश सुनाया था.