logo-image

हाथरस मामले पर बोले अवनीश अवस्थी- SIT अपना काम पूरा करेगी, दोषियों को...

पूरे देश में हाथरस कांड (Hathras Case) को लेकर सियासत उफान पर है. दिल्ली से हाथरस जाने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पूरे लाव-लश्कर के साथ निकलीं.

Updated on: 03 Oct 2020, 06:47 PM

नई दिल्‍ली:

पूरे देश में हाथरस कांड (Hathras Case) को लेकर सियासत उफान पर है. दिल्ली से हाथरस जाने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पूरे लाव-लश्कर के साथ निकलीं. डीएनडी पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की कार खुद प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) चला रही थीं. काफी विरोध के बाद योगी सरकार ने शनिवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत 5 लोगों को मंजूरी दी है.

उत्तर प्रदेश सरकार के अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने प्रेसवार्ता कर कहा कि हाथरस घटना बेहद दु:खद है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिवार से मिलने के लिए भेजा है. रेप के आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी. उन्होंने आगे कहा कि SIT का काम जारी है. पीड़ित परिवार के बयान को लेकर सीएम योगी को शनिवार को पहली रिपोर्ट मिली. इसके बाद 5 अधिकारियों को सस्पेड किया गया है.

अवनीश अवस्थी ने आगे कहा कि पुलिस के आलाधिकारी राहुल-प्रियंका से बात कर रहे हैं. कोई बीच का रास्ता निकालने को कोशिश जारी है. शाम 5 बजे होटल मौर्या में राजद, कांग्रेस, सीपीआई, सीपीएम और वीआईपी पार्टी की संयुक्त प्रेस वार्ता होगी. गांव में सुरक्षा की व्यवस्था स्थाई रूप से बनी रहेगी. जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात की है. एसआईटी अपना पूरा काम करेगी. हारथस जाने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत 5 लोगों को जाने की अनुमति दे दी गई है.