News Nation Logo

अस्पताल से मुलायम को मिली छुट्टी तो मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ, शिवपाल और अखिलेश भी रहे मौजूद

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. जिसके बाद योगी आदित्यानथ उनसे मिलने पहुंचे.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 10 Jun 2019, 05:59:46 PM
मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करते योगी आदित्यनाथ।

मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करते योगी आदित्यनाथ।

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. ब्लड शुगर के उच्च स्तर के कारण कल उन्हें लखनऊ स्थित राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टर्स ने उनके टेस्ट किए. रिपोर्ट सामान्य आने के बाद डॉक्टर्स ने मुलायम सिंह यादव को छुट्टी दे दी.

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) उनसे मिलने पहुंचे. योगी ने उनसे मुलाकात करके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की. मुलायम से मिलने के दौरान सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) मौजूद रहे.

बता दें कि मुलायम सिंह हाइपर ग्लाइसीमिया (हाइपर टेंशन) और हाइपर डायबिटीज की बीमारी से जूझ रहे हैं. रविवार को मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ गई थी. दोपहर में उनका मुंह सूख रहा था और उन्हें दिक्कत महसूस हुई. जिसके बाद शाम में करीब 5 उन्हें लोहिया इंस्टिट्यूट में भर्ती करवाया गया.

जांच में ब्लड शुगर हाई मिला था. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में बीएसपी से गठबंधन के बावजूद समाजवादी पार्टी को मिली करारी हार के बाद से मुलायम सिंह यादव सक्रिय हो गए हैं. समाजवादी पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए मुलायम सिंह यादव ने पुत्र अखिलेश और अपने भाई शिवपाल के बीच सुलह कराने की एक बार फिर कोशिश की. पार्टी सूत्रों ने बताया कि मतभेद दूर करने के लिए पिछले कुछ दिन में मुलायम ने अखिलेश, शिवपाल और पूरे कुनबे से मुलाकात की.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 10 Jun 2019, 05:59:46 PM