News Nation Logo

BREAKING

Banner

प्रियंका के ट्वीट पर योगी का तंज, 'कहा अंगूर खट्टे हैं'

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को बीजेपी पर निशाना साधा. ट्विटर पर प्रियंका ने लिखा था कि उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 30 Jun 2019, 04:28:44 PM
सीएम योगी (फाइल फोटो)

सीएम योगी (फाइल फोटो)

highlights

  • प्रियंका ने शनिवार को ट्वीट करके उठाए थे कानून व्यवस्था पर सवाल
  • यूपी पुलिस ने ट्वीट का जवाब ट्वीट से जिया था
  • योगी ने कहा कि सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ भी बोलना है

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को बीजेपी पर निशाना साधा. ट्विटर पर प्रियंका ने लिखा था कि उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं. एक के बाद एक अपराधिक घटनाएँ हो रही हैं. मगर उ.प्र. भाजपा सरकार के कान पर जूँ तक नहीं रेंग रही. क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?

यह भी पढ़ें- पढ़ाई में कमजोर हो जाए लड़की इसलिए चचेरे भाई दो साल तक करते रहे गैंगरेप, ऐसे हुआ खुलासा

जिसके जवाब में रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अंगूर खट्टे हैं. क्योंकि उनकी (प्रियंका) पार्टी (कांग्रेस) के अध्यक्ष ही यूपी से चुनाव हार गए. लेकिन दिल्ली, इटली और इंग्लैंड में बैठकर वह सुर्खियां बटोरना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें- क्या भगवा रंग में रंग रही है समाजवादी पार्टी, फोटो तो यही कहता है

इस वजह से उन्हें कुछ न कुछ बोलते रहना होगा. इससे पहले शनिवार की रात योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था की समीक्षा भी की. उन्होंने चेताया है कि अगर नाबालिग बच्चियों और महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हुआ तो कार्रवाई तय है.

यूपी पुलिस ने दिया था जवाब

प्रियंका गांधी ने शनिवार को लिखा कि पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं. एक के बाद एक अपराधिक घटनाएँ हो रही हैं. मगर उ.प्र. भाजपा सरकार के कान पर जूँ तक नहीं रेंग रही. क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?

यह भी पढ़ें- बरेली में इस वजह से ट्रेन से उतारे गए 113 मदरसा छात्र, स्टेशन पर मचा हड़कंप

इससे पहले कि बीजेपी का कोई प्रवक्ता इस मामले में जवाब देता. उससे पहले यूपी पुलिस ने प्रियंका के इस बयान को शायद अपने सम्मान से जोड़ लिया. यूपी पुलिस ने इसके जवाब में लिखा कि कड़ी निगरानी, ​​अपराधियों पर कड़ाई और सार्वजनिक संपर्क ने हमें लोगों का विश्वास जीतने में सक्षम बनाया है.

सभी प्रमुख अपराधों में 20-35% की कमी आई है. हम राज्य के नागरिकों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं. हालांकि इसके बाद प्रियंका गांधी ने अभी तक इसका कोई जवाब नहीं दिया है.

First Published : 30 Jun 2019, 04:28:44 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.