logo-image

प्रियंका गांधी पर बोले सीएम योगी, कांग्रेस शून्य पर ही रहेगी, होगी दुर्गति

सीएम योगी आदित्यनाथ का मानना है कि प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में शामिल होने से कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होने वाला है.

Updated on: 25 Jan 2019, 08:40 PM

नई दिल्ली:

प्रियंका गांधी वाड्रा के सक्रिय राजनीति में शामिल होने के बाद कांग्रेस में उत्साह का माहौल है. प्रियंका गांधी पूर्वी यूपी की कमान संभालेंगी. कांग्रेस का मानना है कि प्रियंका गांधी इस बार यूपी की तस्वीर बदल सकती हैं, लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ ऐसा नहीं मानते हैं. उनका मानना है कि इससे बीजेपी पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'ज़ीरो प्लस ज़ीरो हमेशा ज़ीरो ही होता है. प्रियंका जी पहली बार राजनीति में नहीं आई हैं. 2014 और 2017 के चुनाव में भी उन्होंने पार्टी को लीड किया था. कांग्रेस की दुर्गति उस समय हुई थी वो स्थिति इस बार भी रहेगी. बीजेपी का इसपर कोई असर नहीं पड़ने वाला है.'

एक्वा मेट्रो लाइन के उद्घाटन करने नोएडा पहुंचे आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सिर्फ विकास कार्यों पर ध्यान देती है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा और कहा, ‘अखिलेश सरकार सिर्फ घोषणा करती थी, हम काम करके दिखाते हैं.'

और पढ़ें: भुवनेश्वर: राहुल गांधी बोले- चौकीदार तो चोर है मगर ओडिशा में भी हो रही है चोरी

बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा को पूर्वी यूपी का महासचिव पद दिया गया है. प्रियंका गांधी वाड्रा चार फरवरी को लखनऊ में अपना कार्यभार ग्रहण करेंगी. कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही उनकी सक्रियता बढ़ जाएगी. यूपी में अखिलेश यादव और मायावती के साथ आने के बाद कांग्रेस अकेली पड़ गई है और इस बार लोकसभा चुनाव 2019 में अकेले ही यूपी के मैदान में उतरने का मन बना लिया है.