News Nation Logo
Banner

बहराइच में योगी ने अक्षयवर लाल गौड़ के लिए मांगा वोट, विपक्षी दलों पर साधा जमकर निशाना

उत्तर प्रदेश के बहराइच में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 27 Apr 2019, 04:15:13 PM
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बहराइच में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए योगी आदित्यनाथ ने बहराइच (Bahraich) में भाजपा के लिए वोट मांगा और कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस आतंकवाद के मुद्दे पर मौन रहती है.

सपा-बसपा भी आतंकवाद और नक्सलवाद पर चुप्पी साध लेती है. उन्होंने कहा कि सपा की सरकार आते ही उन्होंने सबसे पहला काम आतंकियों को बहाल करवाने का किया था. 2012 से 2017 तक सपा की सरकार रही लेकिन उन्होंने किसानों की आय बढ़ाने के लिए कुछ नहीं किया. हमारी सरकार ने किसानों को ढेड़ गुना समर्थन मूल्य दिया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बहराइच (Bahraich) की सुरक्षित सीट से बीजेपी प्रत्याशी अक्षयवर लाल गौड़ (Akshaywar Lal Gaud) के लिए वोट मांगा. 2014 की मोदी लहर में भी भाजपा यहां से जीती थी. तब सावित्री बाई फुले भाजपा की सांसद थीं. हालांकि चुनाव से पहले उन्होंने भाजपा का साथ यह कहते हुए छोड़ दिया कि भाजपा पिछड़े और दलितों के साथ नहीं है. कांग्रेस ने सावित्री बाई फुले को बहराइच से टिकट दिया है.

First Published : 27 Apr 2019, 04:15:08 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो