logo-image

CM योगी के पोस्टर पर कालिख पोतने वाले सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पोस्टर पर कालिख पोतने के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार.

Updated on: 03 Oct 2019, 12:51 PM

highlights

  • औरैया में प्रदर्शन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने पोती थी कालिख
  • मंहगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सपा ने किया था प्रदर्शन
  • 1 अक्टूबर की घटना का फोटो वायरल होने के बाद लिया गया एक्शन

औरैया:

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पोस्टर पर कालिख पोतने और फोटो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ की फ़ोटो पर सपा कार्यकर्ताओं ने कालिख पोतकर अपशब्द लिखे. जब यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हड़कम्प मच गया. पोस्टर को देख कर बीजेपी कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया. बिधूना कोतवाली पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं को कल देर रात हिरासत में लिया.

सपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को प्रदेश सकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था. सपा ने प्रदेश के सभी तहसील पर राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. प्रयागराज जिले की सभी 8 तहसीलों पर सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. सभी तहसीलों पर सपा के कार्यकर्ता भारी संख्या में जुटे थे.

यह भी पढ़ें- UP उपचुनाव : लखनऊ कैंट में BJP को गढ़ बचाने की चुनौती

उन्होंने शाहजहांपुर की घटना को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि न तो यूपी में कानून व्यवस्था है और न ही कोई इंसाफ की उम्मीद कर सकता है. औरैया में भी प्रदर्शन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने योगी आदित्यनाथ के पोस्टर पर कालिख पोत डाली.

यह भी पढ़ें- Exclusive: 6 प्रांतों में बंटा है बीजेपी (BJP) और आरएसएस ( RSS) का 'उत्‍तर प्रदेश' 

समाजवादी पार्टी ने इस प्रदर्शन को लेकर कहा कि जब देश और राज्य में बीजेपी की सरकार है उसके बाद भी लोग मंहगाई से परेशान हैंय बीजेपी सरकार में प्याज और पेट्रोल के दाम लगातार आसमान छू रहे हैं. सब्जियां फलों से ज्यादा मंहगी हो गई हैं.

यह भी पढ़ें- जिस डॉ. कफील को परेश रावल ने कहा था 'दीमक', अब उनसे माफी मांगी, लिखा...

गांधी जंयती की पूर्वसंध्या पर सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनकी लड़ाई सड़क से संसद तक चलेगी. प्रदर्शन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. सपा का कहना है कि जब तक लोगों को राहत देने वाले फैसले नहीं लिए जाएंगे तब तक देश भर में प्रदर्शन होगा.