News Nation Logo
Banner

योगी आदित्यनाथ की सख्ती, 15 जून के बाद यूपी की सड़कों पर दिखा गड्ढ़ा तो नपेंगे अधिकारी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि 15 जून के बाद प्रदेश में अगर सड़कों पर गड्ढा मिली तो संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई होगी।

News Nation Bureau | Edited By : Jeevan Prakash | Updated on: 31 Mar 2017, 09:32:53 PM
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि 15 जून के बाद प्रदेश में अगर सड़कों पर गड्ढा मिली तो संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई होगी।

आपको बता दें की योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री बनने के बाद सड़क को गड्ढ़ा मुक्त करने के लिए आदेश दिया था। उसके बाद से पीडब्ल्यूडी विभाग ने 53,615 किलोमीटर की सड़कें गड्ढ़ा मुक्त की है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने बुधवार को भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के मुख्य जनरल मैनेजर डॉ बीएस सिंगला और अन्य संबंधित अधिकारियों से मुलाकात की थी।

इस मौके पर योगी ने कहा कि मार्ग निर्माण व रखरखाव वर्तमान सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल है। योगी ने एनएचएआई के अधिकारियों से यह अपेक्षा की कि राज्य में प्राधिकरण की स्वीकृत परियोजनाओं के लिए निर्माण कार्य तत्काल प्रारंभ करवाया जाए।

और पढ़ें: एंटी रोमियो स्क्वॉड को सीएम योगी आदित्यनाथ का निर्देश, किसी भी शख्स का ना सिर मुंडवाया जाए

इसी प्रकार निर्माणाधीन राजमार्ग परियोजनाओं को तय समय-सीमा में पूरा किया जाए। साथ ही उन्होंने आश्वस्त किया कि एनएचएआई को राज्य सरकार द्वारा हरसंभव सहयोग प्रदान किया जाएगा। इस अवसर पर मुख्य सचिव राहुल भटनागर व अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

और पढ़ें: जब मुलायम की बहू अपर्णा ने सीएम आदित्यनाथ को दिखाई अपनी गौशाला, जाने राजनीतिक मायने

First Published : 31 Mar 2017, 09:21:00 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Yogi Adityanath UP Roads PWD
×