logo-image

आगरा में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 लोगों की कार में जलकर मौत

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है. इस घटना में कार के अंदर सवार पांच लोगों को जिंदा जलकर मौत हो गई. हादसा विपरीत दिशा से आ रहे एक कंटेनर के कार में टकराने के बाद हुआ.

Updated on: 22 Dec 2020, 09:55 AM

आगरा:

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराने के बाद गाड़ी में आग लगने से एक कार में सवार पांच लोग जिंदा जल गए. आगरा यमुना एक्सप्रेस वे 160 किलोमीटर पर आगरा से दिल्ली की तरफ जा रही ट्रक कंटेनर no NL01N4915  में तेल की टंकी के पास पीछे लखनऊ से आ रही स्विफ्ट डिजायर गाड़ी UP 32 KW 6788 की टक्कर हो जाने के कारण स्विफ्ट डिजायर में भयंकर आग लग गई और उसमें सवार किसी भी व्यक्ति को उतरने का मौका नहीं मिला, सभी की जलकर मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें : कथित रंगदारी मामले में एमपी के तीन पुलिसकर्मियों की बर्खास्तगी के आदेश

कंटेनर में भी पीछे बॉडी में आग लगने की संभावना है, खोलकर फायर बिग्रेड द्वारा बुझाया गया. स्विफ्ट डिजायर किसी राजकुमार नाम के व्यक्ति के नाम है जो कि उन्नाव के अझय गांव का रहने वाला है. ये लखनऊ में ट्रेवल का काम करता था.

यह भी पढ़ें : भारत में ऐसे लगाया जा सकता है हैजा फैलने का पूर्वानुमान, अध्ययन में दावा

आज गाड़ी मालिक राजकुमार का बेटा 22 वर्षीय संदीप चार सवारियों को लेकर लखनऊ से दिल्ली की तरफ रवाना हुआ था. यमुना एक्सप्रेवे के खंदौली टोल से पहले उसकी गाड़ी एक कंटेनर से टकरा गई. जिसके बाद कंटेनर में आग लगती है और उसकी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में आग लग जाती है. फिलहाल सभी मृतकों के शव को आगरा पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.