News Nation Logo
Banner

बीजेपी राज में सुरक्षित नहीं बेटियां, घर से निकलने में लगता है डर, बोले अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी राज में लड़कियां सुरक्षित नहीं है. हालात ठीक नहीं है. हर दिन रेप और यौन हिंसा के मामले दर्ज हो रहे हैं.

By : Nitu Pandey | Updated on: 02 Dec 2019, 11:34:29 PM
अखिलेश यादव

अखिलेश यादव (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी राज में लड़कियां सुरक्षित नहीं है. हालात ठीक नहीं है. हर दिन रेप और यौन हिंसा के मामले दर्ज हो रहे हैं. नाबालिग बच्चियां भी इस क्रूरता की शिकार हो रही हैं. ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है.

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, 'बीजेपी राज में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. वे डर से बाहर निकलते हैं, चाहे वे काम पर जाते हों या किसी समारोह में शामिल होने के लिए. यह किसी भी सभ्य समाज के लिए निंदनीय है.'

सोमवार को एक जारी बयान में कहा कि हालात दिन ब दिन खराब होते जा रहे हैं. 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' के कथित प्रचारक सत्ता में रहते हुए भी अमानवीय घटनाओं पर रोक लगाने में विफल हैं. अभियोजन पक्ष तो और भी कमजोर है जिसका अपराधी फायदा उठाते हैं. इसमें सत्ता पक्ष की नीतियां भी दोषी हैं.

इसे भी पढ़ें:शरद पवार का बड़ा खुलासा, पीएम मोदी ने साथ काम करने का दिया था ऑफर, लेकिन मैने...

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं लिए हमने 1090 योजना शुरू की गई थी. लेकिन इस व्यवस्था को बीजेपी सरकार ने शिथिल कर दिया है.

और पढ़ें:लोकसभा में वित्त मंत्री ने कांग्रेस को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- हमारे यहां कोई जीजा नहीं है

मैनपुरी नवोदय विद्यालय में छात्रा की संदिग्ध मौत का मुद्दा उठाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि छात्रा की संदिग्ध मौत दो महीने पहले हुए, लेकिन जांच में बहुत देर हुई. सीतापुर और आजमगढ़ में बच्चियों से दुष्कर्म तथा कुछ अन्य वारदात का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश के अनेक जिलों में ऐसी ही घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. बीजेपी सरकार लड़कियों को सुरक्षा देने में नाकाम रही है.

First Published : 02 Dec 2019, 11:34:29 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Akhilesh Yada Bjp Rape
×