News Nation Logo
Banner

महिला की गोली मारकर हत्या, शव को गांव के बाहर खेतों में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने फिलहाल मृतका के पिता राजेश्वर की तहरीर पर गांव के ही 4 नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 26 Feb 2020, 03:17:16 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

कासगंज:

कासगंज जनपद के कोतवाली पटियाली क्षेत्र के गांव गिरधारी नगला में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारों ने महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को गांव के बाहर खेतों में फेंक दिया था. मृतक महिला का नाम सविता है. जिसकी उम्र 35 वर्ष है. महिला की हत्या का कारण पता नहीं लग सका है. पुलिस ने फिलहाल मृतका के पिता राजेश्वर की तहरीर पर गांव के ही 4 नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- सपा के वरिष्‍ठ नेता आजम खान को पत्‍नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम के साथ जेल भेजा गया

उधर औरैया में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में पत्नी की मौत हो गई. संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर महिला का शव मिला. मृतका का पति मंगलवार को अपने दोस्त के साथ दिल्ली से लौटा था. किसी विवाद के चलते पति-पत्नी के बीच हाथापाई हुई. जिसमें पत्नी की मौत हो गई. पति ने फोन कर पुलिस बुलाई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा. पति और उसके दोस्त को हिरासत में लिया. घटना फफूंद थाना क्षेत्र के कस्बा भराव की है. वहीं बहराइच में संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता अधेड़ का शव मिला. पुलिस जांच में जुटी. मोतीपुर इलाके के पकड़िया के पास का मामला है.

First Published : 26 Feb 2020, 03:17:16 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Police Women Dead Body Death
×