logo-image

लॉकडाउन में लिफ्ट देने के बहाने ग्रेटर नोएडा में महिला से गैंगरेप

लॉकडाउन में मदद के बहाने एक शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. नोएडा में फंसी महिला को घर पहुंचाने में मदद करने के नाम पर उसका कार में गैंगरेप किया गया.

Updated on: 17 Apr 2020, 11:47 AM

ग्रेटर नोएडा:

लॉकडाउन में मदद के बहाने एक शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. नोएडा में फंसी महिला को घर पहुंचाने में मदद करने के नाम पर उसका कार में गैंगरेप किया गया. आरोप पीड़िता के जेठ और उसके एक साथी पर लगा है. दोनों आरोपी नोएडा के गिझोड़ से ग्रेटर नोएडा के दादुपुर में महिला को छोड़ने के बहाने उसके घर से लाए थे. आरोपी महिला को लेकर सूरजपुर थाना क्षेत्र के तिलपता स्थित कंटेनर डिपो पहुंचे और घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ेंः इस पूर्व मुख्यमंत्री ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, धूमधाम से की बेटे की शादी

दादुपुर की रहने वाली एक महिला नोएडा के गिझोड़ गांव में लॉकडाउन के दौरान फंस गई थी. इसी दौरान रिश्ते में जेठ लगने वाला संदीप उसके पास पहुंचा और उसे दादुपुरा छोड़ने की बात की. पीड़िता उसके साथ चल दी. संदीप के साथ उसका एक दोस्त भी मौजूद था. दोनों महिला को लेकर तिलपता स्थित कंटेनर डिपो पहुंचे और कार में इस वारदात को अंजाम दिया. किसी तरह पीड़िता उनके चंगुल से छूटी और मामले की जानकारी पुलिस को दी.