logo-image

चार बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला, पांचों की मौत

ललितपुर में पति से विवाद से बाद एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी. हादसे में सभी की डूबकर मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Updated on: 22 Oct 2019, 03:48 PM

ललितपुर:

ललितपुर में पति से विवाद से बाद एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी. हादसे में सभी की डूबकर मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा था.
मामला ललितपुर जिले के मदनापुर क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि खुर्द गांव के पास 27 वर्षीय विमला अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. घटना में सभी की मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही मदनापुर के थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे. उन्होंने किसी तरह शव को कुंए से बाहर निकलवाया. पुलिस अधीक्षक एमएम बेग ने बताया कि सोमवार की देर शाम ग्राम प्रधान की सूचना पर उल्दना खुर्द गांव से एक किलोमीटर दूर धंचा अहिरवार के खेत में बने एक गहरे कुएं से एक महिला और उसके चार बच्चों के शव बरामद किया गया. मृतकों की पहचान उल्दना खुर्द गांव के निवासी राजेश कुशवाहा की पत्नी विमला (27) और उसके बच्चों भूरी (2), आरुषि (7), नयंस (4) और रोशनी (4) के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ेंः देश में सबसे ज्यादा प्रदूषित शहर बना लखनऊ, प्रदूषण पहुंचा दिल्ली के बराबर

कई दिनों से पति से चल रहा था विवाद
बताया जा रहा है कि पति राजेश का विमला के साथ पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था. वह अपने मायके चली गई थी. गांव वालों ने बताया कि विमला शनिवार को ही वापस लौटी थी. पति से विवाद के बाद उसने चारों बच्चों के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी. पुलिस इस मामले में कई पहलुओं से जांच कर ही है.

यह भी पढ़ेंः 5वीं लड़की हुई पैदा तो पति ने फोन पर ही दे दिया तलाक..तलाक.. तलाक 

छत्तीसगढ़ में भी महिला ने कुएं में लगाई थी छलांग
बीते दिनों 18 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के हिंडोरा इलाके से सकरौली गांव में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ कुंए में छलांग लगा दी थी. इस घटना में एक बच्चे को बचा लिया गया जबकि महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई. इस महिला का परिवार खेत में मजदूरी करता है और पिछले कुछ समय से पारिवार की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी.