logo-image

ट्रक ने महिला को कुचला तो परिजनों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में हादसे के बाद हंगामे की खबर आई है. तेज रफ्तार ट्रक ने एक महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है.

Updated on: 13 Aug 2021, 11:44 PM

प्रतापगढ़:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में हादसे के बाद हंगामे की खबर आई है. तेज रफ्तार ट्रक ने एक महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. हादसे से आक्रोशित परिजनों ने महिला के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और ट्रक में आग लगा दी. जिससे गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं. परिजनों ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इस जाम से स्थानीय प्रशासन और पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. इस पर पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.   

प्रतापगढ़ शहर की भंगवा चुंगी चौकी के सामने नया माल गोदाम रोड पर ट्रक से कुचलकर महिला आशा जयसवाल पत्नी लालचंद जायसवाल की मौत हो गई. महिला किसी काम से दोपहर में घर से बाहर निकली थी. इस दौरान महिला अचानक से रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई. मृतक महिला की उम्र 45 साल बताई जा रही है. इसकी जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें : UP Election: प्रतापगढ़ में विवादित होर्डिंग को लेकर सियासत गरम

आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगी दी, लेकिन पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए आग को बुझा दिया. आशा जयसवाल की भंगवा चुंगी के पास नया माल गोदाम रोड पर किराने की दुकान है. इसके बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने महिला की लाश को नया माल गोदाम रोड पर ट्रक के सामने रखकर घंटों जाम लगा दिया. 

इसकी सूचना मिलते ही एसडीएम मोहनलाल गुप्ता और अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र द्विवेदी आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया, ताकि जाम हट जाए. तनाव का माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल और पीएसी मौके पर तैनात थी. अधिकारियों के आश्वासन पर मृतक के परिजनों ने जाम खत्म किया. इस दौरान लगभग 5 घंटे तक जाम लगा रहा, जिससे वाहन चालकों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस में भेज दिया. जिस ट्रक से दुर्घटना हुई थी उसे भी पुलिस ने नगर कोतवाली भेजकर आगे की विधिक कार्रवाई की.