logo-image

जेल में नया कुर्ता-पजामा नहीं मिला तो शख्स ने अपनी पत्नी कहा-तलाक,तलाक और तलाक

मेरठ में नया कुर्ता-पायजामा नहीं मिलने की वजह से नाराज पति ने अपनी पत्नी को तलाक-तलाक और तलाक कहकर रिश्ता खत्म कर लिया.

Updated on: 26 Aug 2019, 09:03 PM

नई दिल्ली:

तीन तलाक पर कानून बन जाने के बावजूद इसमें कमी नहीं आ रही है. तलाक के अजीबो-गरीब मामले सामने आ रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से तीन तलाक का एक मामला सामने आया है. इस तलाक का कारण जानेंगे तो आप हैरान जरूर हो जाएंगे. इस तलाक के पीछे वजह है नया कपड़ा. जी हां, नया कुर्ता-पायजामा नहीं मिलने की वजह से नाराज पति ने अपनी पत्नी को तलाक-तलाक और तलाक कहकर रिश्ता खत्म कर लिया.

चलिए पूरा मामला आपको बताते हैं. हत्या मामले में जेल में बंद गजरौला के रहने वाले जुल्फिकार उर्फ कलवा को ईद के मौके पर उसकी पत्नी नया कुर्ता -पायजामा लेकर जेल नहीं गई तो उसने जेल के अंदर से उसे तीन तलाक दे दिया.

इसे भी पढ़ें:आरबीआई बोर्ड ने जालान कमेटी की सिफारिश को किया स्वीकार

पीड़ित महिला की मानें तो बकरीद के एक दिन पहले 11 अगस्त को वह अपने पति से मिलने के लिए मुरादाबाद जेल गई थी. आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से वह पति के लिए नया कुर्ता-पायजामा लेकर नहीं जा सकी. जिसकी वजह से उसका पति जुल्फिकार नाराज हो गया और अपशब्द कहते हुए तलाक दे दिया.

महिला की मानें तो गांव के लोग पति को समझाने जेल गए, लेकिन उसने बात नहीं मानी और कागज पर तलाक, तलाक, तलाक लिख कर भेज दिया.

और पढ़ें:ऐसी दिखती है चांद की खड्ड युक्त सतह, चंद्रयान-2 ने भेजी सतह की पहली तस्वीर

एसपी के आदेश पर गजरौला थाने में आरोपी के खिलाफ तीन तलाक देने पर एफआईआर दर्ज की गई है. जुल्फिकार 2014 से हत्या के मामले में मुरादाबाद जेल में बंद है. उसकी पत्नी मजदूरी करके अपने चार बच्चों का पेट पालती है.