logo-image

नशेड़ी पति से परेशान महिला ने चार बेटियों के साथ खाया जहर, सभी 5 की मौत

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. शनिवार को यहां कोतवाली क्षेत्र के शांति नगर में एक महिला ने अपनी चार बेटियों के साथ जहर खा कर जान दे दी. घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

Updated on: 01 Feb 2020, 12:10 PM

फतेहपुर:

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. शनिवार को यहां कोतवाली क्षेत्र के शांति नगर में एक महिला ने अपनी चार बेटियों के साथ जहर खा कर जान दे दी. घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस मौके पर पहुंची है और महिला के पति को हिरासत में ले लिया है. पुलिस इस मामले में महिला के पति से पूछटताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- किसान ट्यूबवेल का बिल आसान किस्तों में भर सकेंगे, 31 जनवरी 2020 तक का ब्याज भी माफ

जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली के शांति नगर में रहने वाली श्यामा (45) ने अपनी बेटी पिंकी (21), प्रियंका (14), वर्षा (17) और ननकी (10) के साथ रह रही थी. घर में वह अपने पति के साथ रहती थी. उसका पति नशे का आदी था. जिसके कारण आए दिन विवाद होता रहता था. श्यामा ने अपनी चारों बेटियों को जहर देने के बाद खुद भी जहर खा लिया.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: हितेश चंद्र अवस्थी बने UP के नए DGP, संभाला कार्यभार

शनिवार की सुबह बेटियों का शव मृत अवस्था में मिला. इस घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसमनी फैल गई. वहीं इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने श्यामा के पति को हिरासत में ले लिया है. साथ ही वह पड़ोसियों से पूछताछ भी कर रही है.