logo-image

महिला ने जिम ट्रेनर पर लगाया लव जिहाद का आरोप, महिला स्वंय भी है योगा ट्रेनर

देश में इन दिनों लव जिहाद के काफी मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से है. जहां एक योगा ट्रेनर महिला ने जिम ट्रेनर पर लव जिहाद का आरोप लगाया है. आरोप है कि पहले नाम छिपाकर जिम ट्रेनर ने दोस्ती की उसके बाद शादी का प्रस्ता

Updated on: 04 Sep 2022, 02:25 PM

नई दिल्ली :

देश में इन दिनों लव जिहाद के काफी मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से है. जहां एक योगा ट्रेनर महिला ने जिम ट्रेनर पर लव जिहाद  का आरोप लगाया है. आरोप है कि पहले नाम छिपाकर जिम ट्रेनर ने दोस्ती की उसके बाद शादी का प्रस्ताव रख दिया. यही नहीं उसने शादी के बाद अप्रकृतिक यौन संबंध बनाकर वीडियो बना ली. हालाकि अब पुलिस ने आरोपी जिम ट्रेनर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई कर दी है.  महिला ने आरोप लगाया कि जिम ट्रेनर ने पहले से एक शादी की हुई है.

यह भी पढ़ें : उड़ते पंजाब की बात हुई पुरानी, अब देखो लड़खड़ाता पंजाब

चिनहट पुलिस ने लव जिहाद मामले में आरोपी युवक फैसल अहमद को गिरफ्तरा कर लिया है. आरोपी फैसल अहमद ने हिंदू धर्म का नाम बता अर्थव नाम से की हिंदू युवती से शादी की. शादी के बाद युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया गया. युवती के विरोध पर उसकी बुरी तरह से पिटाई की. साथ ही जबरन शारीरिक संबंध बनाए. युवती ने आरोपी के खिलाफ चिनहट थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक जेल भेज दिया है. युवती का आरोप है कि अभी भी उसके पास धमकी भरे फोन आ रहे है कि जिम ट्रेनर पर कार्रवाई कराकर तुमने अच्छा नहीं किया. इसका अंजाम तुम्हे भुगतना होगा. हालाकि पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

अनैतिक संबंध बनाने का आरोप 
महिला का आरोप है कि जिम ट्रेनर ने उससे जबरन अप्राकृतित संबंध बनाए. साथ ही इसकी वीडियो भी रिकॅार्ड की. इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल भी करने लगा था. पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.