News Nation Logo

शराब पीकर पत्नी किसी और से करती थी बात, दो बच्चों और पत्नी को मार की खुदकुशी

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला में संजय कॉलोनी के एक घर के बंद कमरे में पति पत्नी और दो बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 28 Feb 2020, 02:06:03 PM
suicide

शराब पीकर पत्नी किसी और से करती थी बात, बच्चों और पत्नी मार की खुदकशी (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

गाजियाबाद:

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला में संजय कॉलोनी के एक घर के बंद कमरे में पति पत्नी और दो बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर बंद गेट को खोला और चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः 9वीं की छात्रा का इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो वायरल, स्कूल ने लड़की को ही निकाला

संजय कॉलोनी के एक मकान में जब पुलिस पहुंची तो धीरज त्यागी पत्नी काजल और दो छोटे मासूम बच्चें जिनमे 2 साल का लड़का और 4 साल की बेटी मृत अवस्था में कमरे के बेड पर पड़े हुए थे. कमरे की दीवार पर एक सुसाइड नोट लिखा था जिसमें धीरज ने यह लिखा था कि धीरज काजल से बहुत प्यार करता था. काजल लड़कों से फोन पर बात करती थी. काजल को बहुत समझाया था. काजल शराब भी पीती थी साथ ही गुटका भी खाती थी. इसके साथ ही मरने से पहले धीरज ने फोन नंबर भी दीवार पर लिखे जिन पर काजल बात किया करती थी.

यह भी पढ़ेंः PM मोदी के प्रयागराज दौरे को लेकर सुरक्षा कड़ी, लोगों को देंगे ये सौगात

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम
धीरज ने यह बात साफ साफ लिखी थी कि वह काजल से बहुत प्यार करता था. इसके साथ ही उसी दीवार पर धीरज ने एक दिल भी बनाया. उस दिल में डी और के लिखा हुआ था यानी कि धीरज और काजल. मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी कमरे से साक्ष्यों को इकट्ठा किया. धीरज बिजनौर का रहने वाला था और वेल्डिंग का काम किया करता था धीरज जिस दुकान पर काम किया करता था उस दुकान का मालिक जब आज सुबह धीरज को लेने के लिए घर पहुंचा तो दरवाजा न खुलने पर खिड़की से झांककर जब से देखा तो उसके होश उड़ गए. इस पूरे घटना की जानकारी उसने पुलिस को दी.

यह भी पढ़ेंः किसानों के लिए खुशखबरी, नीलगाय अब फसल खराब नहीं कर पाएंगी, वैज्ञानिकों ने निकाल लिया हल 

सुसाइड नोट के आधार पर हो रही मामले की जांच
साहिबाबाद सीओ राकेश मिश्रा ने बताया कि धीरज का शव फंदे से लटका मिला और उनकी पत्नी और दो बच्चे बेड पर मृत अवस्था में मिले शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सीओ ने बताया कि धीरज ने मरने से पहले दीवार पर सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें पत्नी पर शक की वजह से धीरज ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया पूरे घटना की जांच की जा रही है.

First Published : 28 Feb 2020, 01:09:04 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×