logo-image

पत्नी ने अंडा करी पकाने से किया मना, तो पति ने बेटे की ले ली जान

तीन साल के बच्चे को उसके शराबी पिता ने कथित तौर पर पीट-पीट कर मार डाला, क्योंकि उसकी पत्नी ने उसके लिए अंडे की करी बनाने से इनकार कर दिया था.

Updated on: 11 May 2020, 04:48 PM

बुलंदशहर:

तीन साल के बच्चे को उसके शराबी पिता ने कथित तौर पर पीट-पीट कर मार डाला, क्योंकि उसकी पत्नी ने उसके लिए अंडे की करी (Egg Curry) बनाने से इनकार कर दिया था. यह घटना शनिवार रात को हुई जब आरोपी सुभाष बंजारा नगला गांव में बेहोशी की हालत में घर लौटा और उसने अपनी पत्नी को अंडा करी तैयार करने के लिए कहा. जब उसने इनकार कर दिया, तो बंजारा ने शुरू में अपनी पत्नी की पिटाई की. बाद में उसने अपने बेटे पर हमला कर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. बच्चे को खुर्जा क्षेत्र के एक स्थानीय अस्पताल (Hospital) में ले जाया गया, जहां रविवार को उसने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- आगरा में कोरोना के 752 नए मामले, सीएमओ मुकेश वत्स हटाए गए, आर.सी पांडे बने नए CMO

मां ने की बेटे की हत्या

खुर्जा कोतवाली के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बंजारा घटना के तुरंत बाद अपने घर से भाग गया. उसे गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं. उसके खिलाफ धारा 304 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं मध्य प्रदेश के खंडवा में एक व्यक्ति ने मामूली विवाद को लेकर अपनी मां की कथित तौर पर हत्या कर दी और पांच दिन तक शव को अपने घर में एक पेटी में रखे रहा. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बदबू आने के बाद उसने लाश को बोरे में भरा और उसे ठिकाने लगाने के मकसद से बृहस्पतिवार की रात शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित रामनगर में साईं मंदिर के पास नाले में फेंक दिया.

यह भी पढ़ें- UP में अब तक आये करीब 3.25 लाख मजदूर, सभी का तैयार हो रहा डेटाबेस

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इलाके में बदबू आने के बाद शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने इसे देखा और पुलिस को सूचना दी. खंडवा के पुलिस अधीक्षक शिवदयाल सिंह ने शनिवार को बताया कि विमला बाई (50) की हत्या के मामले में उसके बेटे संतोष पाटिल (32) को कल रात गिरफ्तार किया गया. वह शहर के रामनगर की रहने वाली थी. उन्होंने बताया कि रामनगर के नाले में शुक्रवार की सुबह बोरे में बंद एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने क्षेत्र के मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो एक फुटेज में रात में बोरा ले जाते हुए एक शख्स दिखाई दिया. पुलिस ने मामले को लेकर क्षेत्र के लोगों से भी पूछताछ की तो पता चला कि यह व्यक्ति संतोष पाटिल है.