logo-image

अवैध संबंधों में हैवानियत की सारी हदें पार, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति संग...

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां अवैध संबंधों में एक महिला ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं.

Updated on: 18 Sep 2019, 06:14 AM

बाराबंकी:

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां अवैध संबंधों में एक महिला ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. कलियुगी महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने पत्नी और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर तीनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. घटना बाराबंकी जिले के कुर्सी थाना क्षेत्र के सेमरी गांव की है.

यह भी पढ़ेंः लखनऊ में तड़तड़ाई गोलियां, दिनदहाड़े रिटायर्ड फौजी को गोलियों से भूना, मौत

महिला ने जिस तरीके से इस पूरी वारदात को अंजाम दिया, उसे देखकर हर किसी का दिल दहल जाएगा. पहले महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति के सिर को खेत की मेड़ पर रखकर धड़ से अलग कर दिया. धारदार हथियार से पति का गला काटा गया. इसके बाद उसके चेहरे को ईंटों से बुरी तरह कुचल दिया गया. इस वारदात के बाद मृतक के परिवार में मातम पसरा हुआ है, जबकि पूरा गांव सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss फेम स्वामी ओमजी का सर कलम करने पर 50 लाख का ईनाम, विहिप नेता ने की घोषणा

वहीं इस मामले पर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते हत्या का मामला सामने आया है. जिसमें परिजनों की तहरीर पर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है.