logo-image

इस वजह से मायके से नहीं लौट रही थी पत्नी तो पति ने फांसी लगा कर दे दी जान

कानपुर में पत्नी के मायके से न लौटने पर पति ने फांसी लगाकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि पत्नी अपने मायके गई थी और वहां से वापस नहीं लौट रही थी.

Updated on: 05 Oct 2019, 12:04 PM

कानपुर:

कानपुर में पत्नी के मायके से न लौटने पर पति ने फांसी लगाकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि पत्नी अपने मायके गई थी और वहां से वापस नहीं लौट रही थी. घटना की जानकारी तब हुई जब युवक के माता-पिता मंदिर से दर्शन करके घर लौटे. घटका कानपुर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र की है. मृतक की शआदी पांच महीने पहले हुई थी.

यह भी पढ़ें- वाराणसी में नवरात्र में हो रही हाइटेक दुर्गा पूजा, कहीं दिख रहा रॉकेट तो कहीं विक्रम लैंडर

जानकारी के मुताबिक ईदगाह रेलवे लाइन में रहने वाले उमेश उर्फ पिंटू की शादी पांच महीने पहले रेनू के साथ हुई थी. शादी के बाद पत्नी दो माह पूर्व अपने मायके चली गई और लौटकर वापस नहीं आई. बताया जा रहा है कि रेनू उमेश की शराब की लत से परेशान थी. घटना वाले दिन युवक के माता-पिता नवरात्रि के मौके पर बारादेवी मंदिर दर्शन के लिए गए थे. तभी उमेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें- तीन लोगों की हत्या करने वाले ने जब पुलिस को देखा तो आत्महत्या कर ली

मंदिर से वापस लौटने पर बेटे के शव को फांसी पर लटका देख कर माता-पिता ने मामले की खबर पुलिस को दी. जिसके बाद कर्नलगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने उसके शव को फंदे से नीचे उतारा. पुलिस का कहना है कि पत्नी के मायके से न लौटने पर युवक ने फांसी लगा ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.