News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

गर्लफ्रेंड के साथ कार में जेई मना रहा था रंगरेलियां, पत्नी ने कार में रंगे हाथों पकड़ा

लिस स्टेशन में जेई की पत्नी ने बताया कि वो पति की बिगड़ी आदतों से वह अच्छी तरह परिचित हैं. पत्नी ने यहां तक बता दिया कि उनके जूनियर इंजीनियर पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं जिनको लेकर यह यहां-वहां घूमते रहते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 20 Jan 2021, 03:34:22 PM
Imaginative Pic

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्ली :

कहते हैं कि कोई भी पति हो या पत्नी या पिर गर्लफ्रैंड अपने पार्टनर की बेवफाई को बर्दाश्त नहीं कर पाती है. अगर मान लीजिए कि पत्नी अपने पति को किसी अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ ले तो क्या होगा. ये बताने की जरूरत नहीं है आप समझ सकते हैं ऐसा ही एक वााक्या उत्तर प्रदेश के बांदा में सामने आया है जहां एक जूनियर इंजीनियर कार में अपनी गर्लफ्रैंड के साथ प्लेट में डोसा मंगवाकर साथ बैठकर एंज्वाय करने वाले ही थे कि तभी जेई की पत्नी वहां पहुंच गई. 

जेई की पत्नी के साथ उसका भाई भी वहां पहुंचता था. पत्नी ने पति के साथ उसकी गर्लफ्रैंड को देखा तो गुस्से से आग-बबूला हो उठी और अपने भाई को लेकर घर से मायके के लिए निकल पड़ी. जब पत्नी ने जूनियर इंजीनियर पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ कार में ही रंगे हाथों पकड़ लिया तो फिर मामला बढ़ता ही चला गया. अब दोनों ओर से जमकर बवाल शुरू हो चुका था. जब बात ज्यादा बढ़ गई तो उन लोगों को नजदीकी सिविल लाइन पुलिस स्टेशन ले जाया गया. 
 
पुलिस स्टेशन में जेई की पत्नी ने बताया कि वो पति की बिगड़ी आदतों से वह अच्छी तरह परिचित हैं. पत्नी ने यहां तक बता दिया कि उनके जूनियर इंजीनियर पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं जिनको लेकर यह यहां-वहां घूमते रहते हैं. वहीं, पत्नी के इन खुलासों के बाद पुलिस स्टेशन में सकपकाए जेई पति पत्नी की इन बातों पर कोई जवाब नहीं दे पा रहे थे, लेकिन खुद को पाक साफ बताते रहे. पुलिस ने मामले को मामुली घटना मानते हुए कोई कार्रवाई करने की बजाए दोनों को छोड़ दिया. साथ ही जेई पति को आगे से दोबारा ऐसी हरकतें नहीं करने की चेतावनी भी दी. 

First Published : 20 Jan 2021, 03:34:22 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.