News Nation Logo

BREAKING

पत्नी ने कॉलेज में घुसकर लेक्चरर पति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पुलिस के आने से पहले ही हो गई फरार

पत्नी मनोरमा पति मदन लाल की तलाश करते हुए इंटर कॉलेज में जा धमकी और उन्होंने स्टाफ कॉलेज के स्टाफ रूम में बैठे हुए अपने पति मदनलाल को दबोच लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 15 Jul 2019, 01:20:22 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने इंटर कॉलेज में घुसकर अपने लेक्चरर पति को कॉलेज परिसर में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है. वहीं आरोपी पत्नी जी भरकर पति की पिटाई करने के बाद पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही फरार हो गई. कॉलेज में हुई इस घटना के बाद से अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- दो पक्षों के बीच हुए विवाद को सुलझाने गई पुलिस को ही लोगों ने धुन दिया, एक अधिकारी को आईं चोटें

घटना थाना तिलहर के एक इंटर कॉलेज की है. जहां अलीगढ़ जिले के रहने वाले मदनलाल नाम के लेक्चरर की पोस्टिंग है. मदन लाल की शादी साल 2011 में अलीगढ़ के ही कजरौठ की रहने वाली मनोरमा से शादी हुई थी. शादी के दो-तीन महीने तो सब कुछ ठीक-ठाक रहा. इसके बाद दोनों में अनबन हो गई और पत्नी ने अपने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न जैसी गंभीर धाराओं में आरोप लगाते हुए मुकदमा पंजीकृत करा दिया. जोकि कोर्ट में विचाराधीन है.

इसके बाद से पत्नी मनोरमा अपने मायके में रहने लगी. वहीं पत्नी मनोरमा पति मदन लाल की तलाश करते हुए इंटर कॉलेज में जा धमकी और उन्होंने स्टाफ कॉलेज के स्टाफ रूम में बैठे हुए अपने पति मदनलाल को दबोच लिया. फिर इसके बाद पत्नी ने लेक्चरर पति की पिटाई शुरू कर दी. बचाव में मदन लाल इधर-उधर भागने लगे. पत्नी भी हाथ में डंडा लिए हुए पति पर जमकर ताबड़तोड़ वार कर रही.  इसके बाद जैसे-तैसे कॉलेज स्टाफ की मदद से मदनलाल को उनकी पत्नी से बचाया गया.

यह भी पढ़ें- मौलवी की दाढ़ी खींची, टोपी उछाली और 'जय श्री राम' बोलने को कहा, दाढ़ी काटने की धमकी दी

मदनलाल ने जब पुलिस को सूचना दी तो इससे पहले ही पत्नी मनोरमा कॉलेज से फरार हो गई. फिलहाल अब पुलिस ने पीड़ित पति मदन लाल की शिकायत पर उसकी पत्नी मनोरमा के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अब उसकी तलाश शुरू कर दी है. वहीं दूसरी ओर इंस्पेक्टर तिलहर संजय राय का कहना है कि मदन लाल की पत्नी मनोरमा ने उनके ऊपर कॉलेज में घुसकर हमला किया है जिस पर पति मदनलाल की शिकायत पर पत्नी मनोरमा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

यह वीडियो देखें- 

First Published : 15 Jul 2019, 09:55:58 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो