logo-image

DHFL संस्था के 34 हजार करोड़ के घोटाले पर क्यों चुप बैठी है ईडी: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी रविवार को पूरे उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की अग्निपथ योजना में युवाओं को गुमराह करने और सीमा की सुरक्षा के लिए पैसों की कमी के खिलाफ आंदोलन करेगी.

Updated on: 02 Jul 2022, 07:17 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी रविवार को पूरे उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की अग्निपथ योजना में युवाओं को गुमराह करने और सीमा की सुरक्षा के लिए पैसों की कमी के खिलाफ आंदोलन करेगी. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने शनिवार को गोमतीनगर के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेस के दौरान इसकी घोषणा की. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने तय किया है कि पार्टी अब सत्ताधारी पार्टी की मनमानी नहीं चलने देगी. आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता हर जिला मुख्यालयों से लेकर तहसीलों तक अग्निपथ योजना का विरोध करेंगे. साथ ही अग्निवीर योजना कितनी घातक है इसे प्रदेश के युवाओं के इसके प्रति जागरूक करेंगे.

यह भी पढ़ें : एयरबैग्स के साथ अब ये सुरक्षा भी वाहनों में लगाना होगा जरूरी, नितिन गडकरी ने की घोषणा

कल पूरे उत्तर प्रदेश में यूथ विंग और छात्र विंग द्वारा मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ भिक्षा मांगकर चेक और ड्राफ्ट के माध्यम से मोदी सरकार को 420 रूपये भेजकर अपना सांकेतिक विरोध दर्ज कराएगी. भारतीय सेना के साथ चार सौ बीसी न करो. भारत माता की रक्षा के लिए पैसे का रोना न रोइये. छात्र और यूथ विंग के नेतृत्व में यह कार्यक्रम होगा. छात्र ईकाई के अध्यक्ष वंशराज दुबे और यूथ विंग के अध्यक्ष पंकज आवाना के नेतृत्व में यह कार्यक्रम चलेगा. प्रेस कांफ्रेंस में निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह, आशुतोष सेंगर और बृज कुमारी मौजूद रहे.

संजय सिंह ने कहा कि भारत माता की रक्षा सवालों के घेरे में है. मोदी जी से पूछना चाहता हूं आपकी अग्निपथ योजना में हर साल 35 हजार जवान भारतीय सेना में कम होंगे. एक तरफ 33 हजार जवान कम होंगे और दूसरी तरफ हमारा दुश्मन देश चीन अपनी सेना में साढे चार लाख भर्तियां प्रति वर्ष कर रहा है. नरेन्द्र मोदी जी आपकी मंशा क्या है. देश कभी इनका माफ नहीं करेगा. बहाना किया जा रहा है आंख से आसू निकाल देगा. पैसा नहीं है हम सेना को तन्ख्वा नहीं दे सकते. सेना के लिए हमारे पास पैसे नहीं है. मैं भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से कहता हूं कि जो पैसा लूट कर ले गये हैं उनसे वसूली करो. देश की सीमा की सुरक्षा के नाम पर किसी भी तरह समझौता नहीं करो.