News Nation Logo

प्रियंका गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाली एक्ट्रेस कौन? देखें यहां

एक एक्ट्रेस ने प्रियंका के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि वह प्रियंका गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 12 Nov 2021, 05:42:56 PM
Priyanka Gandhi

Priyanka Gandhi (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत क्षेत्रीय दल भी अपनी-अपनी राजनीतिक बिसात बिछाने में जुटे हैं. बीजेपी की ओर से जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोर्चा संभाले हुए हैं, वहीं प्रियंका गांधी भी यूपी में कांग्रेस को स्थापित करने की जी तोड़ कोशिशों में लगी हैं. ऐसे में प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं. इस बीच एक एक्ट्रेस ने प्रियंका के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि वह प्रियंका गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. 

दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं मिस इंडिया मोस्ट पॉपुलर फेस 2018 रचना सिंह यदुवंशी की. रचना ने पिछले दिनों वाराणसी में अपनी शुरुआत प्रियंका गांधी वाड्रा को टक्कर देकर की. एक शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी पहुंचीं रचना सिंह यदुवंशी ने महिला सशक्तिकरण की बात की. उन्होंने कहा कि देश में महिला अत्याचार के खिलाफ सख्त कानून लाए जाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी आज लड़कियों को बढ़ावा देने की बात कर रही हैं, लेकिन वह केवल चुनाव के समय ही दिखाई देती हैं. 

रचना सिंह यदुवंशी ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वह वास्तव में महिलाओं और लड़कियों को आगे बढ़ना चाहती हैं तो उनको कुछ ऐसा करना चाहिए जिस पर भरोसा किया जा सके. उन्होंने कहा कि प्रियंका अचानक से जैसे राजनीति में आई हैं, अगर वह  राजनीति में आ जाएं तो उनसे ज्यादा वोट हासिल कर लेंगी. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि उनको सपा-भाजपा की ओर से ऑफर आ रहे हैं.

First Published : 12 Nov 2021, 05:42:56 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो