News Nation Logo
Banner

श्रीकांत त्यागी से संबंधों पर जानें स्वामी प्रसाद मौर्य ने क्या दिया जवाब

IANS | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 10 Aug 2022, 12:05:01 PM
srikant tyagi  1

श्रीकांत त्यागी से संबंधों पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया ये जवाब (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:  

समाजवादी पार्टी (सपा) के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य (SP MLC Swami Prasad Maurya) ने श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi ) के साथ अपनी कथित नजदीकियों की बात का कड़ा खंडन किया है. उन्होंने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर श्रीकांत त्यागी से जुड़े मामले को लेकर देश के लोगों को झूठ के जाल में फंसाने की कोशिश करने का आरोप लगाया. नोएडा में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ मारपीट और गाली-गलौज के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद चार दिन से फरार चल रहे त्यागी को नोएडा पुलिस ने मंगलवार को मेरठ में गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें : अब 6000 नहीं किसानों के खाते में क्रेडिट होंगे 42,000 रुपए, इस स्कीम के तहत बढ़ेगी धनराशि

गिरफ्तारी के तुरंत बाद नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा कि त्यागी के एक वाहन पर विधायक का स्टीकर था. त्यागी का कहना है कि उन्हें यह स्टीकर उनके पुराने राजनीतिक सहयोगी स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया था. आलोक सिंह ने कहा कि हम इस जानकारी की पुष्टि कर रहे हैं. उनके ड्राइवर ने कार के नंबर प्लेट पर उत्तर प्रदेश सरकार का प्रतीक चिह्न चित्रित किया था. गैंगस्टर अधिनियम के तहत जांच चल रही है.

मौर्य ने कुशीनगर में संवाददाताओं से कहा कि भाजपा लोगों को झूठ के जाल में फंसाने की कोशिश कर रही है. मैं महीनों से उत्तर प्रदेश विधानसभा नहीं गया हूं. पिछले सात से आठ महीनों में कोई पास नहीं बना है. मैं 11 जुलाई को एमएलसी बना और तब से कोई पास नहीं बना. मैंने श्रीकांत त्यागी को कोई पास नहीं दिया. यह सब भाजपा का खेल है जो अपनी गलती के लिए मुझ पर दोष मढ़ने का इरादा रखती है. बेशक, मैं उनसे (श्रीकांत त्यागी) 2017 में मिला था, जब मैं बीजेपी का नेता था. उसके बाद वह मुझसे कभी नहीं मिले.

यह भी पढ़ें : शराबबंदी कानून से सबसे अधिक फ़ायदा हुआ है जेडीयू को : गिरिराज सिंह

सपा एमएलसी ने श्रीकांत त्यागी मुद्दे पर भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें (श्रीकांत) आधा दर्जन सुरक्षाकर्मी आवंटित किए गए थे. क्या यह भाजपा सरकार के आशीर्वाद के बिना संभव है?

First Published : 10 Aug 2022, 12:03:19 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.