logo-image

देखिए लखीमपुर खीरी का यह वीडियो, कैसे किसानों को रौंदते दिख रही है गाड़ी

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में किसानों की मौत को लेकर सियासत लगातार जारी है. इस बीच कांग्रेस और आम आदमी ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में एक एसयूवी कार नारेबाजी करते किसानों को रौंदते हुए जाती दिखाई दे रही है.

Updated on: 05 Oct 2021, 10:02 AM

highlights

  • कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने शेयर किया वीडियो
  • भीड़ को रौंदते हुए दिखाई दे रही है एक एसयूवी
  • केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेने के बेटे पर है आरोप

 

 

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में किसानों की मौत को लेकर सियासत लगातार जारी है. इस बीच कांग्रेस और आम आदमी ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में एक एसयूवी कार नारेबाजी करते किसानों को रौंदते हुए जाती दिखाई दे रही है. हालांकि इस वीडियो में यह स्पष्ट तौर पर नहीं दिखाई दे रहा है कि गाड़ी की कमान किसके हाथ में थी. आरोप है कि भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेने के बेटे ने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाई है. इस हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें : लखीमपुर मामले में अब तक क्या हुआ? जानें सभी बड़ी अपडेट्स

कांग्रेस और आम आमदी पार्टी ने यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे शेयर करने के बाद लोग तेजी से इस वीडियो को देख रहे हैं. अब तक हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. इस वीडियो को लेकर कांग्रेस समेत विपक्षी दलों के नेताओं का दावा है कि यह वीडियो लखीमपुर की घटना का है. कांग्रेस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि लखीमपुर खीरी से बेहद परेशान करने वाले दृश्य. जिस समय यह घटना हुई उस दौरान घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है कि क्या इसके बाद भी कुछ प्रमाण चाहिए? देखिए सत्ता के अहंकार में चूर गुंडे ने किसानों को अपनी गाड़ी के नीचे रौंदकर मार दिया.