News Nation Logo
Banner

वसीम रिजवी बोले- तब्लीगी जमात ने 'कोरोना बम' बनाकर भेजे भारत, मिले मौत की सजा

शिया वक्फ बोर्ड अध्यक्ष वसीम रिजवी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि तब्लीगी जमात आतंकवादी संगठनों के लिए मानव बम तैयार करती रही है. इस जमात के लोगों ने अपने लोगों में कोरोना वायरस पैदा कर हिंदुस्तान इसलिए भेजा जिससे अधक मौत कराई जा सकें.,

By : Kuldeep Singh | Updated on: 31 Mar 2020, 11:51:44 AM
Wasim Rizvi

वसीम रिजवी (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

शिया वक्फ बोर्ड अध्यक्ष वसीम रिजवी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि तब्लीगी जमात आतंकवादी संगठनों के लिए मानव बम तैयार करती रही है. इस जमात के लोगों ने अपने लोगों में कोरोना वायरस पैदा कर हिंदुस्तान इसलिए भेजा, जिससे कि भारत मे ज्यादा से ज्यादा मौतें कराई जा सकें. रिजवी ने कहा कि ऐसे लोगों के लिए मौत से कम कोई सजा नहीं होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ेंः निजामुद्दीन मामला: मरकज भवन में मौजूद 24 लोग कोरोना पॉजिटिव, 700 लोग को किया गया क्वारंटाइन

दरअसल निजामुद्दीन में धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन से 25 से अधिक लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने को लेकर हड़कंप मचा हुआ है. पूरे इलाके में लोगों की जांच की जा रही है. अब तक 25 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है. लॉकडाउन के बाद भी इस तरह के आयोजन को लेकर सवाल उठ रहे हैं. जमात-ए-उलमाए हिन्द के मौलाना महमूद मदनी ने इसका बचाव करते हुए कहा था कि कार्यक्रम पहले से चल रहा था और इसी बीच लॉकडाउन हो गया. उम्मीद नहीं थी इस तरह लॉक डाउन हो जाएगा और सब कुछ बंद हो जाएगा.

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस : नोएडा की सीजफायर कंपनी अनिश्चितकाल के लिए सील

वसीम रिजवी ने कहा कि कोरोना की आड़ में यह संगठन गहरी साजिश रच रहा है. लोगों में कोरोना फैलाने के लिए लोगों को भेजा गया है. यह सबसे बड़ा खतरा हैं. इसके लिए सरकार को कोई ठोस कदम उठाकर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. निजामुद्दीन वाले हादसे के बाद 150 से अधिक लोगों की एक लिस्ट उत्तर प्रदेश ने तैयार की है. 18 जिलों में हाईअलर्ट घोषित कर इन लोगों की तलाश की जा रही है. जानकारी मिलने के साथ ही इन लोगों को क्वारंटाइन कर आइसोलेट किया जा रहा है.  

First Published : 31 Mar 2020, 11:51:44 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×