logo-image

लखनऊ : ऑर्डर किया चिली पनीर, होटल ने खिला दिया चिली चिकन, जानें फिर क्या हुआ

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक होटल में पनीर की जगह मांस खिलाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले से गंभीरता को लेते हुए मुकदमा दर्ज किया है.

Updated on: 04 Jan 2020, 01:17 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक होटल में पनीर की जगह मांस खिलाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस मामले से गंभीरता को लेते हुए मुकदमा दर्ज किया है. लखनऊ के अशियाना निवासी कृष्णकुमार राय व उनके दो दोस्त हुसैनगंज के गोल्डन ट्यूलिप होटल में बुधवार को न्यू ईयर की पार्टी मनाने पहुंचे थे. जहां उन्होंने चिली पनीर का ऑर्डर दिया. लेकिन वेटर ने उन्हें चिली चिकन खिला दिया.

इससे उन्हें उल्टियां होने लगीं और तबीयत बिगड़ गई.आशियाना के रुचिखंड निवासी कृष्णकुमार राय अपने दोस्त शरदेंदु सागर शर्मा और परिजात मिश्रा के साथ बुधवार रात 8:30 बजे होटल पर गए थे. कृष्णकुमार के मुताबिक उन्होंने वेटर को चिली पनीर का ऑर्डर दिया. कुछ देर बाद वेटर ऑर्डर लेकर आया.

यह भी पढ़ें- खंभे पर चढ़ा नशेड़ी, पुलिस ने शराब का लालच देकर नीचे उतारा, देखें VIDEO

कृष्णकुमार का कहना है कि वह मांसाहारी नहीं है. इसलिए पहला निवाला जाते ही उन्हें अजीब सा स्वाद लगा. पहले तो वेटर चिली पनीर होने की बात कहता रहा. फिर बाद में उसने चिली चिकन सर्व करने की बात कुबूली, इतना सुनते ही कृष्ण कुमार, परिजात और शरदेंदु को उल्टियां होने लगी.

वेटर की शिकायत पर प्रबंधन ने गलती मानने से इनकार कर दिया. काफी देर की कहासुनी के बाद प्रबंधन ने रुपये वापस करने की बात कही. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को परोसे गए खाने का सैंपल ले लिया है. पीड़ित ने तहरीर में धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मुकदमा दर्ज कराया है.