logo-image

रेस्तरां के अंदर नशे में दी गाली, तो वेटर ने लात-घूसों से उतार दिया पूरा नशा

गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के खरइया पोखरा के पास एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के दौरान गाली गलौज करने को लेकर रेस्टोरेंट कर्मचारी से कहा सुनी होने के बाद मारपीट शुरू हो गई.

Updated on: 12 Jun 2019, 12:18 PM

गोरखपुर:

रेस्टोरेंट में मारपीट का एक वीडियो सामने आया है. गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के खरइया पोखरा के पास एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के दौरान गाली गलौज करने को लेकर रेस्टोरेंट कर्मचारी से कहा सुनी होने के बाद मामला इस कदर बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गयी.

इस रेस्टोरेंट में खाना खाने आये मनबढ़ नशे में इस कदर धुत थे, कि उसने कर्मचारी पर हाथ छोड़ दिया. पहले तो रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने बात से बात खत्म करने की कोशिश की लेकिन जब मामला बढ़ गया तो जवाब में कर्मचारी ने भी पीट दिया. काफी बहादुरी से रेस्टोरेंट कर्मचारी ने दोनों मनबढ़ों को पकड़ लिया, और दोनों पर अकेले ही हावी हो गया.

घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई और रेस्टोरेंट के शटर को गिरा दिया गया, ताकि ये भाग न पाए. कुछ देर बाद आई पुलिस तीनों को पकड़ कर थाने ले गई. ये सारा मारपीट का वीडियो वहां लगे सीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसके आधार पर पुलिस ने मनबढ़ों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है.