News Nation Logo
Banner

Video: यूपी पुलिस के दारोगा ने 1 थप्पड़ मारा, रिटायर्ड फौजी ने एक के बाद एक जड़ दिए 5 थप्पड़

बाइक छुड़ाने चौकी पहुंचे भीमराम की चौकी प्रभारी दलसिंगार सिंह (सब-इंस्पेक्टर) के साथ बहस शुरू हो गई. देखते ही देखते दोनों के बीच हो रही बहस ने आक्रामक रुख ले लिया.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 18 Oct 2019, 08:14:40 PM
भीमराम और दलसिंगार सिंह के बीच हो रहा झगड़ा

भीमराम और दलसिंगार सिंह के बीच हो रहा झगड़ा (Photo Credit: https://www.facebook.com/umashankar.twintech)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के सारहू पुलिस चौकी में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब चौकी प्रभारी और रिटायर्ड फौजी (सूबेदार मेजर) देखते ही देखते आपस में भिड़ गए. पूरा मामला गुरुवार का बताया जा रहा है जब भीमराम नाम के एक रिटायर्ड फौजी अपनी मोटरसाइकिल छुड़ाने के लिए सारहू पुलिस चौकी पहुंचे थे. चौकी पहुंचने के बाद भीमराम की चौकी प्रभारी दलसिंगार सिंह (सब-इंस्पेक्टर) के साथ बहस शुरू हो गई. देखते ही देखते दोनों के बीच हो रही बहस ने आक्रामक रुख ले लिया.

ये भी पढ़ें- जज का मोबाइल झपटकर भाग गए बदमाश, दिल्ली पुलिस के हाथ खाली

तीखी कहासुनी के बीच सब-इंस्पेक्टर दलसिंगार सिंह ने भीमराम को कहा, ''मारुंगा जूता-जूता अभी.'' इतना कहते ही दारोगा ने रिटायर्ड फौजी को थप्पड़ मार दिया. दारोगा द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद भीमराम की सहनशक्ति ने जवाब दे दिया. दारोगा के एक थप्पड़ के जवाब में रिटायर्ड फौजी ने एक के बाद एक कुल 5 थप्पड़ लगा दिए. इसके बाद रिटायर्ड फौजी की आक्रामकता देख चौकी प्रभारी ने अपने वायरलेस पर इसकी सूचना दी. इस पूरे मामले पर पुलिस विभाग ने भीमराम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी दारोगा के खिलाफ भी जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- 190 रुपये के चैक से कर दिया जबरदस्त खेला, देखते ही देखते खाते से उड़ा दिए 1.75 लाख रुपये

बता दें कि करवा चौथ के दिन भीमराम का बेटा राहुल अपनी मां के साथ त्योहार की खरीदारी करने के लिए बाइक से अली बिल्डिंग में गया था. इसी दौरान सारहू पुलिस चौकी प्रभारी दलसिंगार सिंह ने राहुल की बाइक सीज कर थाने पहुंचा दिया था. बाइक सीज होने की खबर सुन राहुल चौकी पहुंचा, जहां दारोगा ने उसके साथ ही दुर्व्यवहार किया था. जिसके बाद भीमराम दारोगा से बात करने के लिए चौकी गए थे. इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

First Published : 18 Oct 2019, 08:14:40 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो