logo-image

VIRAL VIDEO: चालान बना बवाले जान, देखिए इस महिला कांस्टेबल का क्या हुआ हाल

नियमों की अनदेखी कर भाग रहे स्कूटी चालक को पकड़ने का प्रयास एक महिला कांस्टेबल को भारी पड़ गया. इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 11 Sep 2019, 09:18 PM

highlights

  • लखनऊ में बगैर हेल्मेट स्कूटी सवार को पकड़ना महिला कांस्टेबल पर भारी पड़ा.
  • स्कूटी के साथ दूर तक घिसटती चली गई महिला कांस्टेबल.
  • अब पुलिस वीडियो के आधार पर तलाश रही स्कूटी चालक को.

लखनऊ:

नए मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने के बाद से वाहन चालकों में दहशत का माहौल है. यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर भारी-भरकम जुर्माने का प्रावधान वाहन चालकों की जान सांसत में डाले हुए हैं. ट्रैफिक पुलिस भी यातायात नियमों का पालन करवाने और उनका उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटती नजर आ रही है. हालांकि इस फेर में अक्सर वाहन चालक और कानून के रखवालों की जान पर भी बन आती है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में देखने में आया. जब नियमों की अनदेखी कर भाग रहे स्कूटी चालक को पकड़ने का प्रयास एक महिला कांस्टेबल को भारी पड़ गया. इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी देखेंः खबर CUT to CUT: फेल इमरान, चौपट पाकिस्तान, पाक चिल्लाए हाय-हाय इमरान, देखें हाल-ए-पाकिस्तान

हजरतगंज कोतवाली के सामने का मामला
वीडियो लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली के सामने का है. वीडियो में दिख रहा है कि यातायात सामान्य गति से चल रहा है. एक महिला कांस्टेबल अपनी ड्यूटी पर मुस्तैद वाहन चालकों पर नजर रखे हुए है. अचानक एक स्कूटी सवार आता है, जिसने हेल्मेट नहीं लगाया है. उसकी और महिला कांस्टेबल की नजरें मिलती हैं. वाहन चालक स्कूटी मोड़कर भागने की कोशिश करता है, तो महिला कांस्टेबल उसे पकड़ने के लिए भागती है. स्कूटी सवार तेजी से गाड़ी मोड़ उसे गति दे देता है. इस फेर में महिला कांस्टेबल स्कूटी को पीछे से पकड़ने की कोशिश करती है.

यह भी देखेंः लाख टके की बात: MP में बारिश का कहर, 32 जिलों में भारी बारिश को लेकर अलर्ट, देखें देश दुनिया की खबरें

महिला कांस्टेबल की जान पर बनी
वीडियो में दिखाया गया है कि महिला कांस्टेबल स्कूटी को पीछे से पकड़ भी लेती है, लेकिन गति अधिक होने से वह खुद को संभाल नहीं पाती और सड़क पर गिर जाती है. यह भी गनीमत होती... वह कुछ दूरी तक स्कूटी के साथ घिसटती चली जाती है. अब वीडियो के आधार पर पुलिस स्कूटी सवार को ढूंढ़ने की कोशिश कर रही है. तेजी से वायरल हुआ यह वीडियो बता रहा है कि नए कानून कहीं-कहीं जान पर भी बन रहे हैं. आप भी देखिए यह वीडियो और खुद फैसला कीजिए.