logo-image

अज्ञात युवती का अधजला शव देखकर सन्न रह गए ग्रामीण, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थानाक्षेत्र में काशीपुर चरौवा गांव के ग्रामीण सचिवालय से एक अज्ञात युवती का अधजला शव मिला है.

Updated on: 05 Feb 2020, 08:30 AM

आजमगढ़:

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले (Azamgarh Districts) के कप्तानगंज थानाक्षेत्र में काशीपुर चरौवा गांव के ग्रामीण सचिवालय से एक अज्ञात युवती का अधजला शव मिला है. ग्रामीणों ने आशंका जताई कि युवती के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी जलाकर हत्या (Murder) की गई है. शव के पास से पेट्रोल की खाली बोतल मिली है. शव सिर से लेकर कमर तक जला हुआ है, जिससे उसकी अभी शिनाख्त नहीं हुई है. पुलिस मामले की सभी पहलुओं से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः एकतरफा प्यार में पागल मामा ने भांजी को रेस्ट्रोरेंट में बुलाकर मार डाला, हैरान कर देगा पूरा मामला

आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि काशीपुर चरौवा गांव के किनारे बने ग्रामीण सचिवालय के भवन से ग्रामीणों की सूचना पर मंगलवार दोपहर 23 वर्षीय अज्ञात युवती का अधजला शव बरामद किया गया है. पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी ने बताया कि ग्रामीण सचिवालय खंडहर में तब्दील हो चुका है. मंगलवार दोपहर गांव के बच्चे अपनी बकरियां चरा रहे थे. बकरियां सचिवालय के अंदर घुस गयी, जिन्हें निकालने के लिए बच्चे अंदर गए तो वहां एक युवती का शव देखा और शोर मचाते हुए बाहर भागे.

अधिकारी के मुताबिक, मौके पर पहुंचे ग्रामीण करीब 25 साल की अज्ञात युवती का अधजला शव देखकर सन्न रह गए. तब युवती का जला हुआ शव देखकर शोर मचाया और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. युवती सर से लेकर कमर तक बुरी तरह से झुलसी थी, जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी. सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके से पेट्रोल की बोतल बरामद की है.

यह भी पढ़ेंः क्‍या निर्भया के दोषियों को अलग-अलग फांसी दी जाएगी, दिल्‍ली हाई कोर्ट से आज आ सकता है अहम फैसला

एसपी त्रिवेणी सिंह ने कहा कि घटनास्थल से कुछ अहम सबूत मिले हैं, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड दल जांच-पड़ताल कर रहे हैं. एसपी ने कहा कि दुष्कर्म की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने से पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. उन्होंने कहा कि जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा.