logo-image

किसान से रिश्वत लेते चकबंदी लेखपाल का VIDEO VIRAL

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक चकबंदी लेखपाल द्वारा कथित तौर पर एक किसान से रिश्‍वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने कहा है कि इस मामले की जांच कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Updated on: 10 Oct 2020, 06:34 AM

बदायूं:

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक चकबंदी लेखपाल द्वारा कथित तौर पर एक किसान से रिश्‍वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने कहा है कि इस मामले की जांच कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. मामला बदायूं जिले के बिसौली तहसील के आसफपुर का है. आरोप है कि यहां के रहने वाले किसान गोपी चंद शर्मा से चकबंदी लेखपाल जमीन की नपत करने के नाम पर 20 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा था. गोपी चंद शर्मा ने 20 हजार रुपये की रिश्वत चकबंदी लेखपाल को दे भी दी थी. इसके बाद भी लेखपाल ने उनसे 500 रुपये और देने की बात कही.

इसी दौरान किसान ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित शर्मा का कहना है कि उन्होंने पूरे मामले की शिकायत जिलाधिकारी से की है. इस मामले पर बदायूँ के जिलाधिकारी कुमार प्रशांत का कहना है कि वीडियो के माध्यम से जानकारी मिली है, जिसमें एक लेखपाल किसान से रुपये की मांग करता नजर आ रहा है. जिल‍ाधिकारी ने कहा कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है और इसके बाद आगे की कार्रवाई जाएगी.