logo-image

महिला टीचर स्कूल में बच्ची को सिखा रही थी अश्लील हरकत, सामने आया हैरान करने Video, देखें यहां

स्कूलों को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और शिक्षकों को गुरुओं का दर्जा दिया जाता है. टीचर बच्चों को शिक्षा ज्ञान के साथ-साथ अच्छे संस्कार देते हैं.

Updated on: 04 Sep 2019, 06:50 PM

बुलंदशहर:

स्कूलों को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और शिक्षकों को गुरुओं का दर्जा दिया जाता है. टीचर बच्चों को शिक्षा ज्ञान के साथ-साथ अच्छे संस्कार देते हैं. मगर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक हैरान कर देते वाला मामला सामने आया है, जहां महिला टीचर एक मासूम बच्ची को अच्छी शिक्षा और संस्कार देने की बजाय अश्लील हरकत सिखा रही है. यह पूरा वाकया बुलंदशहर के शिकारपुर ब्लॉक के परिषदीय स्कूल का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः गाजियाबाद के कॉलेज में तड़तड़ाई गोलियां, छात्रों की राजनीति ने लिया खूनी रूप

शिक्षिका द्वारा बच्ची को अश्लील हरकतें सिखाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला टीचर छोटी-सी बच्ची को आंख मारना सिखा रही है. जबकि उसके साथ बैठी दूसरी शिक्षिका पूरा वीडियो बना रही है. यह शिक्षिका फिर से बच्ची को आंख मारने के लिए कह रही है. इतना ही नहीं दूसरी शिक्षिकाओं को बुलाया कर मासूम बच्चे से फिर से उसी अश्लील हरकत को कराने के लिए कह जाता है. हालांकि News State इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़ेंः IPS बनकर रिक्‍शा चालक ने 3000 लड़कियों को प्यार के चंगुल में फंसाया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो वायरल होने के बाद बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारी को मामले में जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही बीईओ से पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी गई है. अधिकारियों को कहना है कि वीडियो मिलने के बाद मामले में संज्ञान लिया गया है. वीडियो की जांच की जा रही है. खंड शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई है. रिपोर्ट आने के बाद शिक्षिका पर कार्रवाई की जाएगी.